रेसिंग गेम खेलने का अनुभव हो जाएगा दुगना, इस दिन लॉन्च होगा Forza Street
रेसिंग गेम खेलने का अनुभव हो जाएगा दुगना, इस दिन लॉन्च होगा Forza Street
Share:

Forza Street गेम अभी तक केवल पीसी और कंसोल के लिए ही अवेलेबल था. इस गेम को पीसी पर ही खेला जा सकता है. लेकिन स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है कि कंपनी ने इस लोकप्रिय रेसिंग गेम को स्मसर्टफोन के लिए लॉन्च करने की घोषणा कर दी है. Forza Street अब 5 मई को स्मार्टफोन के लिए लॉन्च किया जाने वाला है. जिसका उपयोग एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर किया जा सकता है. इसके साथ कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि गेम के साथ यूजर्स को वेलकम गिफ्ट भी मिलेंगे.

वही कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक Forza Street रेसिंग गेम 5 मई को स्मार्टफोन के लिए लॉन्च किया जाएगा. जिसके साथ यूजर्स कई आकर्षक गिफ्ट्स भी प्राप्त कर पाएंगे. यह ऑफर लिमिटेड वक्त के लिए ही उपलब्ध होगा. वैसे ये गेम विंडोज 10 पर खेलने के लिए बिल्कुल ​मुफ्त है. लेकिन कंपनी ने अभी इस बात का खुलासा नहीं किया है कि मोबाइल प्लेटफॉर्म पर ये फ्री होगा या नहीं. इसके लिए 5 मई को लॉन्च का इंतजार करना पड़ेगा.

बता दें की Forza Street गेम को लेकर डेवलपर्स द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस तरह डिजाइन किया है कि प्लेयर्स कभी भी और कहीं भी इसे खेल सकते हैं. साथ ही आपको बता दें कि ये Google Play Store और Samsung Galaxy Store पर प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हो गया है. लेकिन अभी iOS प्लेटफॉर्म पर इसके रजिस्ट्रेशन को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है.

Realme X3 के इस नए एडिशन में होगा जबरदस्त जूम, जानें संभावित फीचर

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात

लाईकी बनी दुनिया की छठी सर्वाधिक डाउनलोड की जाने वाली ऍप: ऍप एनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -