गांगुली के एड पर फार्च्यून ने दी सफाई, कहा- हमारे ब्रांड एम्बेसडर बने रहेंगे 'दादा'
गांगुली के एड पर फार्च्यून ने दी सफाई, कहा- हमारे ब्रांड एम्बेसडर बने रहेंगे 'दादा'
Share:

नई दिल्ली: फॉर्च्यून ब्रैंड के राइस ब्रान कुकिंग ऑयल के विज्ञापन से सौरव गांगुली को हटाये जाने की खबरों के बाद अब इस पर अडानी समूह ने सफाई दी है. अडानी समूह की कंपनी अडानी विल्मर ने कहा है कि गांगुली को अस्थायी तौर पर इस ऐड से हटाया गया है और आगे एड जारी रहेगा. बता दें कि इसके पहले खबर आयी थी कि दिग्गज उद्योगपति गौतम अडानी की कंपनी Adani Wilmar ने अपने फॉर्च्यून राइस ब्रान कुकिंग ऑयल के उन तमाम एड को रोक दिया है जिनमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और BCCI चीफ सौरव गांगुली नज़र आ रहे हैं.

गांगुली को शनिवार को हार्ट अटैक आया था और उनकी एंजियोप्लास्टी की गयी. इसके बाद सोशल मीडिया पर कंपनी के विज्ञापनों का मखौल बनाया जा रहा था. गांगुली को गत वर्ष जनवरी में फॉर्च्यून राइस ब्रान (Fortune Rice Bran) 'हॉर्ट हेल्दी ऑयल' का ब्रैंड एंबेसेडर बनाया गया था. लॉकडाउन पीरियड के दौरान बनाए गए विज्ञापन में वह दिल की देखभाल को बढ़ावा देते दिखते हैं. 

Adani Wilmar के डिप्टी चीफ एग्जीक्यूटिव अंगशू मलिक ने कहा कि, 'हम सौरव गांगुली के साथ कार्य करते रहेंगे और वह हमारे ब्रैंड एम्बेसडर बने रहेंगे. हमने अपने टीवी कॉमर्शियल में केवल अस्थायी रोक लगायी है और आगे फिर सौरव के साथ काम करेंगे. यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है जो किसी के साथ भी हो सकती है.'

राज ठाकरे और MNS नेताओं के खिलाफ केस वापस लेगी अमेज़न, कोर्ट में दी जगह

फेस्टिव डिमांड पर टाइटन की ज्वैलरी की बिक्री में हुई बढ़ोतरी

सेंसेक्स-निफ्टी में आई भारी गिरावट, ये स्टॉक्स रहे टॉप गेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -