सार्वजनिक हुआ फोर्टिस के सिंह बंधुओं के बीच का विवाद, मलविंदर ने वीडियो जारी कर खोली पोल

सार्वजनिक हुआ फोर्टिस के सिंह बंधुओं के बीच का विवाद, मलविंदर ने वीडियो जारी कर खोली पोल

नई दिल्ली: फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व सीएमडी मलविंदर मोहन सिंह और उनके भाई शिविंदर मोहन सिंह के बीच का विवाद अब आम जनता के सामने आ गया है. दोनों के बीच का विवाद अब मारपीट तक पहुंच गया है. मलविंदर मोहन ने अपने छोटे भाई शिविंदर सिंह पर आरोप लगते हुए कहा है कि शिविंदर ने बुधवार को उन पर हमला किया था. वहीं शिविंदर का कहना है कि उसने नहीं बल्कि मलविंदर ने उन पर हमला किया था. मलविंदर की तरफ से व्हाट्सएप ग्रुप पर एक तस्वीर साझा की गई है जिसमें वे चोटिल दिखाई दे रहे हैं.

सराफा बाजार : लगातार चार दिनों की बढ़त के बाद आज घटे सोने-चांदी के दाम

मलविंदर की तरफ से एक वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमे वे कह रहे हैं 'आज 5 दिसंबर, 2018 को शाम छह बजे के बाद मेरे छोटे भाई शिविंदर मोहन सिंह ने 55 हनुमान रोड पर मेरे साथ दुर्व्यवहार किया और धमकी भी दी. उन्होंने मेरे ऊपर हाथ उठाया, जिससे मुझे चोट लग गई और मेरी कमीज का बटन भी टूट गया. वे तब तक मुझसे उलझे रहे, जबतक लोगों ने उन्हें मुझसे अलग नहीं किया.'

शेयर बाजार : लगातार तीन दिनों की गिरावट के बाद आज संभला बाजार, जानिए आज के आकड़ें

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मलविंदर ने कहा कि यह मामला उस समय शुरू हुआ जब शिविंदर ने ग्रुप की एक अन्य कंपनी प्रायस रियल एस्टेट की बोर्ड बैठक में बढ़ा पहुँचाना शुरू कर दिया था.  उन्होंने यह भी दावा किया कि इस कंपनी को उन्होंने करीब 2 हजार करोड़ रुपये बतौर ऋण दिए हैं, जिसे गुरिंदर सिंह ढिल्लन और उनके परिवार के लोगों द्वारा चलाया जाता है. मलविंदर ने बताया कि बोर्ड कि बैठक ढिल्लन ग्रुप से पैसे प्राप्त करने पर मंथन करने के लिए बुलाई गई थी.

खबरें और भी:-

 

ICICI Bank के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब रोबोटिक्‍स आधारित सॉफ्टवेयर देगा निवेश की सलाह

भारतीय रेलवे देगा यात्रियों को ये नई सुविधा, दूर होगी परेशानी

इंदौर: दिल्ली जा रहे विमान के एक इंजन से धुआं निकलने पर हुई इमरजेंसी लैंडिंग