फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

Nov 09 2018 09:26 AM
फोर्टिस को बीच मझधार ने छोड़, सीईओ भवदीप सिंह ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली: फोर्टिस हेल्थकेयर लिमिटेड (एफएचएल) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) भवदीप सिंह ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. हालांकि एफएचएल ने उनके इस्तीफे के बारे में जानकारी देते हुए गुरुवार को कहा कि जब तक उनके पर पर उत्तराधिकारी की नियुक्ति नहीं हो जाती तब तक सिंह अपने पद पर बने रहेंगे.

एलेन मस्क के इस्तीफे के बाद रॉबिन डेनहोम टेस्ला की नई चेयरपर्सन नियुक्त

कंपनी ने शेयर बाजारों को उनके इस्तीफे कि जानकारी देते हुए कहा है कि सिंह ने गुरुवार को ही इस्तीफा दिया और कंपनी के निदेशक बोर्ड ने उसे स्वीकार कर लिया है. हालांकि बोर्ड ने सिंह से अगले सीईओ की नियुक्ति तक पद पर बने रहने का आग्रह किया, जिसे भवदीप सिंह ने स्वीकार कर लिया था. 

देश के राजस्व को हो रहा नुकसान, रेलवे के जरिए जीएसटी में लग रही सेंध

उल्लेखनीय है कि भवदीप सिंह पिछले साढ़े तीन वर्षो से फोर्टिस हेल्थकेयर के लिए कार्य कर रहे हैं. कंपनी ने कहा कि सिंह ने बेहद चुनौतीपूर्ण पिछले दो वर्षो के दौरान फोर्टिस का बेहद कुशलता से नेतृत्व किया है. आपको बता दें कि सिंह ने ऐसे वक्त में इस्तीफा दिया है, जब इसी वर्ष जुलाई में मलेशिया की आइएचएच हेल्थकेयर ने फोर्टिस हेल्थकेयर चेन का अधिग्रहण कर लिया है, आर्थिक तंगी से जूझ रही फोर्टिस में आइएचएच ने प्रेफरेंशियल शेयर आवंटन के माध्यम से 4,000 करोड़ रुपये पूंजी निवेश का वादा किया है. 

मार्केट अपडेट:-

रेलवे प्रशासन दो घंटे के लिए करेगा सभी सेवाएं बंद, यात्रियों को करना होगा अपना इंतजाम

बंगलुरु-वाराणसी के बीच शुरू हुई सीधी विमान सेवा

एसबीआई बैंक से जुड़ी हर शिकाययत करें ऑनलाइन दर्ज, अपनाएं ये तरीका

?