अतीत की घटनाओ से होकर परेशान, लिये ड्रग्स और दी जान
अतीत की घटनाओ से होकर परेशान, लिये ड्रग्स और दी जान
Share:

पोर्न एक्‍ट्रेस और पूर्व WWE रेसलर चाइना के बारे में ये खबरें हैं कि उनकी मौत हो चुकी है. मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके दिमाग की स्‍टडी मशहूर फिजिशियन डॉ बेनेट ओमालू को सौंपी गयी है. वे चाइना के करियर का उनके शरीर पर पड़ने के प्रभावों का अध्‍ययन करेंगे. चाइना के मैनेजर एंथनी एनजेल्‍डो ने उम्‍मीद जताई कि मृतक के घरवाले इसकी इजाजत दे देंगे.

46 साल की चाइना की जिस वक्‍त मौत हुई, उस समय वे खुद पर बन रही एक डॉक्‍यूमेंट्री पर काम कर रही थीं. चाइना की मौत की वजह का अब भी पता नहीं चल पाई है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि मौत से कुछ दिन पहले चाइना ने ड्रग्‍स लिए थे. चाइना का शव उनके कैलिफोर्निया स्‍थ‍ित अपार्टमेंट से बरामद हुआ था. चाइना के मैनेजर ने दावा किया कि वे कुछ नींद और बेचैनी की समस्‍याओं से पीडि़त थीं, इस वजह से वे डॉक्‍टर की ओर से बताई गई दवाएं ले रही थीं.

मैनेजर ने यह भी कहा कि अपने भूतकाल से जुड़ी डॉक्‍यूमेंट्री पर काम करने की वजह से पुरानी यादें उन्‍हें परेशान कर रही थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, चाइना मौत से पहले कई एडल्‍ट फिल्‍मों में एक साथ काम करने की तैयारी कर रही थीं.

चाइना ने 2001 में डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई छोड़ दिया था. इसके बाद, उन्‍होंने अपने होम प्रोडक्‍शन और अन्‍य पोर्न फिल्‍में बनानी वाली कंपनियों की फिल्‍मों में काम किया. चाइना का असली नाम जोन मेरी लॉरेर था. उन्‍होंने 1997 में चाइना के नाम से डब्‍ल्‍यूडब्‍ल्‍यूई में डेब्‍यू किया.

चाइना एडल्‍ट मैगजीन प्‍लेब्‍वॉय के कवरपेज मॉडल भी रह चुकी है. ये इशू मैगजीन के इतिहास में सबसे ज्‍यादा बिकने वाले अंकों में शामिल हुआ.

चाइना ने 2004 में अपने उस वक्‍त ब्‍वॉयफ्रेंड रहे सीन वॉल्‍टमैन के साथ एक होममेड सेक्‍सटेप भी जारी किया था. चाइना की कई पोर्न फिल्‍मों को अवॉर्ड भी मिला और पिछले एक दशक में उन्‍होंने अपना फोकस केवल एडल्‍ट फिल्‍मों पर ही रखा था.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

ट्रिपल थ्रेट मैच के बाद ज़िगलर का नबादा बयान

नेगेटिव रिएक्शन ने बढ़ाया कॉन्फिडेंस : जॉन

जब 2 फेस, 2 हील, 2 रैफरी वाले मैच ने लिया ड्रामे का रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -