जल्द ही PV सिंधु को मैच के लिए तैयार करेंगे पूर्व विश्व विजेता कोच
जल्द ही PV सिंधु को मैच के लिए तैयार करेंगे पूर्व विश्व विजेता कोच
Share:

बैडमिंटन की जानी मानी और विश्व चैंपियन पीवी सिंधु  को आज के समय में ऐसा कोई नहीं है जो जानता न हो. पीवी सिंधु के विश्व चैंपियन बनाने के बाद उन्हें टोक्यो ओलंपिक से ठीक पहले अधर में छोड़ कर गईं कोरियाई कोच किम जी ह्यून की जगह डोनेशियाई कोच लेंगे. विश्व चैंपियन और ओलंपिक मेडलिस्ट देने वाले दिग्गज इंडोनेशियाई कोच आगुस ड्वी सांतोसो के सिंधु को ओलंपिक के लिए तैयार करेंगे. सांतोसो को सिंधु के अलावा साइना नेहवाल, किदांबी श्रीकांत के लगातार गिर रहे प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए आनन-फानन में थाईलैंड से तोड़कर लाया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार खास बात यह है कि सांतोसो से गोपीचंद ने खुद बाद की है. सांतोसो पूर्व विश्व चैंपियन, सिडनी ओलंपिक रजत पदक विजेता और बैंकाक एशियाई खेलों के गोल्ड मेडलिस्ट इंडोनेशियाई हेंद्रावान और ऑल इंग्लैंड के फाइनल में पहुंचने वाले बुदी सांतोसो के कोच रहे हैं.

ओलंपिक  के लिए कोच की थी जरूरत:  जानकारी के लिए बता दें कि बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने हाल ही में भारतीय शटलरों के लगातार गिर रहे प्रदर्शन की समीक्षा की, जिसमें पाया गया कि किम जी ह्यून के जाने के बाद सिंधु, साइना, श्रीकांत को एक अच्छे कोच की सख्त जरूरत है. इस वक्त गोपीचंद अकादमी में सिंगल्स कोच के रूप में पार्क ताई सुंग और ड्वी क्रिस्टियावान ही हैं. दिक्कत यह थी कि ओलंपिक से ठीक पहले स्तरीय कोच कहां से मिलेगा. ऐसे में गोपी ने खुद सांतोसो से बात की. 

Bodybuilding जगत में शोक, दुनिया को अलविदा कह गए Champian Pradip Subramanian

Video: इस युवा भारतीय गेंदबाज़ ने अकेले ही समेट दी पूरी विपक्षी टीम, हैट्रिक के साथ झटके 10 विकेट

पिछले 3 वर्षों से संगीता फोगाट को डेट कर रहे बजरंग पूनिया, जल्द कर सकते है शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -