पहाड़ियों में गुम हो गए व्हाइट हाउस पूर्व शेफ, तलाश जारी
पहाड़ियों में गुम हो गए व्हाइट हाउस पूर्व शेफ, तलाश जारी
Share:

पहाड़ियों का लुफ्त उठाने के लिए निकले व्हाइट हाउस के पूर्व शेफ गम हो गए उन्हें ढूंढने के लिए न्यू मेक्सिको में अधिकारियों ने एक बार फिर तैयार हो गए है. अधिकारी हवाई और जमीनी स्तर पर खोज कर रहे है . कहा जा रहा है कि पूर्व शेफ न्यू मेक्सिको की पथरीली पहाड़ियों पर अकेले सफर पर निकले थे.

पहाड़ियों में घूमने गए थे

न्यू मेक्सिको राज्य की पुलिस ने बताया कि व्हाइट हाउस के पूर्व शेफ वाल्टर शीब का उन्हें अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. शीब 11 साल पहले तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और जॉर्ज डब्ल्यू बुश के कार्यकाल में शेफ रह चुके हैं. 61 साल के शीब ने हाल में फ्लोरिडा से न्यू मेक्सिको का रुख किया था. बीते शनिवार को वह ताओस स्की वैली के पास पहाड़ियों में कथित रूप से घूमने के लिए निकले थे. उनकी प्रेमिका ने उनकी गुमशुदगी की खबर दी.

जारी रहेगी तलाशी

पुलिस ने मंगलवार को उनकी कार यरबा कैनियोन से बरामद की. खोज अभियान में जुटे अमेरिकी वायु सेना और न्यू मेक्सिको नेशनल गार्ड के अधिकारी खोजी कुत्तों की मदद से उनकी तलाश में जुटे हैं और हेलीकॉप्टर से इलाके का जायजा ले रहे हैं. न्यू मेक्सिको पुलिस की प्रवक्ता सार्जेंट एलिजाबेथ आरमिजो ने कहा, "जब तक कोई सुराग नहीं मिल जाता, तब तक हम तलाश जारी रखेंगे."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -