पत्नी सहित कोरोना संक्रमित पाए गए पश्चिम बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य
पत्नी सहित कोरोना संक्रमित पाए गए पश्चिम बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के पूर्व सीएम बुद्धदेव भट्टाचार्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए है और डॉक्टरों की सलाह पर घर में ही आइसोलेट हैं। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने जानकारी दी है कि 77 वर्षीय भट्टाचार्य की पत्नी मीरा भी संक्रमित हैं और उन्हें मंगलवार शाम शहर के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया था।

सूत्र ने मंगलवार को बताया कि, '' बुद्धदेव भट्टाचार्य, उनकी पत्नी और उनके तीमारदार के सैंपल लिए गए थे और वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।'' उन्होंने बताया कि 'मेडिकल बोर्ड' ने मीरा भट्टाचार्य के अस्पताल में एडमिट होने की पुष्टि की है। सूत्र ने बताया कि पूर्व सीएम अपने घर पर चिकित्सकों की देखरेख में है। बता दें कि पश्चिम बंगाल में मंगलवार को कोरोना के 19,428 नए केस दर्ज किए गए तथा इस दौरान राज्य में कोरोना वायरस संक्रमण से 145 और मरीजों की जान चली गई। स्वास्थ्य विभाग ने एक बुलेटिन जारी कर इस बात की जानकारी दी। बुलेटिन के अनुसार, 19,428 नए केस दर्ज किए जाने के साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 11,71,861 हो गयी।

इसमें कहा गया है कि राज्य में कोरोना के 145 और मरीजों की मौत होने से इस महामारी से जान गंवाने वाले लोगों की तादाद बढ़कर 13,576 हो गयी है। बुलेटिन के अनुसार, बीते 24 घंटे के दौरान कोविड-19 के 19,050 मरीज रिकवर भी हुए हैं और राज्य में अब तक 10,26,492 लोग इस जानलेवा वायरस के संक्रमण से रिकवर हो चुके हैं। बंगाल में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 1,31,793 है।

हंगेरियन संसद ने शरद ऋतु तक किया 'कोरोना आपातकालीन स्थिति' का विस्तार

कोविड से लड़ाई में मध्यप्रदेश मॉडल हुआ प्रभावी, पीएम मोदी ने की तारीफ

गाजा लड़ाई पर UNGA बैठक में भाग लेने के लिए न्यूयॉर्क शहर के लिए रवाना हुए पाकिस्तानी विदेश मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -