1 साल बाद मोदी की टिप्पणी पर अंसारी ने दिया यह बड़ा बयान
1 साल बाद मोदी की टिप्पणी पर अंसारी ने दिया यह बड़ा बयान
Share:

नई दिल्ली : जब से पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी का कार्यकाल समाप्त हुआ है. तब से वे मौजूदा भारतीय जनता पार्टी सरकार से कफी नाराज चल रहे हैं. उनके विदाई कार्यक्रम में पीएम मोदी द्वारा की गए टिप्पणी आज तक उनके गले नहीं उतर रही है. इसे लेकर अब हामिद अंसारी के सब्र का बांध टूट गया है. पूर्व उप राष्ट्रपति ने आहत होते हुए अब एक बड़ा बयान दिया हैं. उन्होंने कहा है कि पीएम का वह भाषण प्रचलित परिपाटी के काफी अलग था.

हामिद अंसारी द्वारा एक साल बाद पुनः उस मुद्दे को उठाये जाने पर राजनीतिक गलियारे में एक बार फिर हड़कंप मच सकता है. मोदी ने गत वर्ष अंसारी के विदाई कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान अंसारी के मुस्लिम देशों में राजनयिक के कार्यकाल की तारीफ करते हुए कार्यकाल खत्म होने के बाद अल्पसंख्यकों की ओर निश्चित झुकाव का संकेत दिया था. मोदी की इस टिप्पणी से उस समय अंसारी काफी आहत हुए थे. और आज भी उनके हालात जस के तस बने हुए है. 

गत वर्ष अगस्त में हामिद अंसारी का 10 वर्ष लंबा कार्यकाल समाप्त हो गया था. उस दौरान अपने विदाई कार्यक्रम में अंसारी ने भाषण देते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री ने इसमें भाग लिया और मेरी पूरी तारीफ करने के दौरान उन्होंने मेरे दृष्टिकोण में एक निश्चित झुकाव के बारे में भी संकेत दिया. उन्होंने मुस्लिम देशों में राजनयिक के तौर पर मेरे पेशेवर कार्यकाल और कार्यकाल समाप्त होने के बाद अल्पसंख्यक संबंधी सवालों पर चर्चा की. 

जानिए क्यों तुर्की ने 18,500 सरकारी कर्मचारी नौकरी से निकाले

ट्रेन हादसे में 24 लोगों की मौत, 100 अन्य घायल

बीजेपी और मोदी की असफलताओं का पुलिंदा चीन ने जारी किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -