सरपंच बनने के लिए पूर्व आतंकी भी मैदान में उतरा
सरपंच बनने के लिए पूर्व आतंकी भी मैदान में उतरा
Share:

जम्मू: राज्य में अलगाववादियों द्वारा चुनावों में भाग लेने पर मौत के घाट उतारने के फरमान के चलते बेशक वादी में पंच-सरपंच चुनने वालों में अधिकांश जगह जोश नजर नहीं आया हो। मगर, जिला बडगाम के सुखनाग ब्लॉक में खूब मतदान हुआ। इसका कारण आतंकियों की बंदूक को लोकतंत्र की ताकत का अहसास कराने के लिए एक पूर्व आतंकी भी सरपंच बनने के लिए मैदान में डटा हुआ था।

बुलंदशहर हिंसा के बाद एक्शन मोड में सीएम योगी, देर रात अफसरों को बुलाकर दिए सख्त निर्देश

वहीं बता दें कि सुखनाग के राखी-वाचू गांव का रहने वाला गुलाम मोहिउद्दीन वानी बेशक अब बूढ़ा हो गया है। दाढ़ी और सिर के बालों की सफेदी उसकी ढलती उमर का एलान कर रही है। मगर, 1990 के दशक में खूंखार आतंकियों की श्रेणी में शामिल रहे मोहउद्दीन का जोश जवानों को हरा रहा था। उसने बंदूक की असलियत समझ आने पर सुरक्षाबलों के आगे हथियार डाले थे।

हकीम साहब करतेे हैं यहां मंदिर और मस्जिद दोनों की सेवा

गौरतलब है कि सुखनाग ब्लॉक में सड़क किनारे स्थित सरकारी मिडिल स्कूल में बने मतदान केंद्र सात से कुछ दूरी पर वह अकेला खड़ा होकर मतदान करने वालों को बड़ी ध्यान से देख रहा था। वहां मतदाताओं की भारी भीड़ लगी थी और लोग अपने उम्मीदवार की हार-जीत के गणित पर बात कर रहे थे। वहीं बीच में कई लोग आकर उससे सलाम दुआ भी कर रहे थे और वह सभी से हंसकर बात करते हुए पूछ रहा था कि वे क्या सोचते हैं। यहां बता दें कि मतदाता वोट डालने के बाद किसी बाहरी व्यक्ति विशेषकर मीडियाकर्मियों से बातचीत करने से बच रहे थे। मगर, वह बिना डरे ही बोला- मैं मौत से नहीं डरता। 


खबरें और भी

बुलन्दशहर हिंसा: मोदी-योगी राज में पुलिस का ये हाल है तो आम जनता कितनी दहशत में होगी - राहुल गाँधी

देश में ठंड का असर शुरू, श्रीनगर में तापमान शून्य से 3.2 डिग्री नीचे पहुंचा

कड़कनाथ को पीछे कर ब्लैक रॉक को पालने से बढ़ रही आमदनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -