तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रमुख एम सत्यनारायण राव का हुआ निधन, तेलंगाना और एपी सीएम ने जताया दुख
तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रमुख एम सत्यनारायण राव का हुआ निधन, तेलंगाना और एपी सीएम ने जताया दुख
Share:

तेलंगाना राजनीतिक दल को एक नुकसान हुआ है। पूर्व तेलंगाना मंत्री और पीसीसी प्रमुख एम। सत्यनारायण राव का निधन कोरोनावायरस के कारण हुआ। यहां साझा करें कि उन्हें MSR के रूप में भी जाना जाता है। उन्होंने अपना अंतिम सांस आज तड़के 3.45 बजे हैदराबाद के एनआईएमएस अस्पताल में ली। एम. सत्यनारायण राव 87 वर्ष के थे। श्री एम. सत्यनारायण राव की बात करें, तो उनका जन्म करीमनगर शहर के पास रामदुगु मंडल में वेदिरा गाँव में हुआ था।

वह राजनीति में बहुत रुचि रखते थे जब वे हैदराबाद में विवेकवर्धनी कॉलेज में इंटरमीडिएट की पढ़ाई कर रहे थे। बाद में, उन्होंने उस्मानिया विश्वविद्यालय से एलएलबी पूरा किया। एम सत्यनारायण राव सुप्रीम कोर्ट में एक वकील थे और वे तेलुगु फिल्म 'चिवाराकु मिगलेदी' के सह-निर्माता भी थे। तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने उनकी बर्खास्तगी पर दुख व्यक्त किया और कहा, "एम सत्यनारायण राव की एक विशेष शैली थी और उन्हें राजनीति में एक सीधे आदमी के रूप में जाना जाता था।" 

केसीआर ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एपी सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी वरिष्ठ नेता सत्यनारायण राव की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया और शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। अपने राजनीतिक जीवन में, उन्होंने एक सांसद के रूप में, एपी में मंत्री, और आरटीसी के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया, और वे तेलंगाना कारण के समर्थक थे। एम सत्यनारायण राव पत्नी, दो बेटियों और दो बेटों से बचे हैं।

शादी समारोह में गई महिला के साथ सामूहिक बलात्कार, एक दरिंदा गिरफ्तार

सिचुआन एयरलाइंस ने भारत के लिए कार्गो उड़ानों पर लगाई रोक

केंद्र से सुप्रीम कोर्ट का सवाल, कहा- वैक्सीन के दाम पर क्या कर रही सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -