टीडीपी तेलंगाना के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री एल रमना रूप से टीआरएस में हुए शामिल
टीडीपी तेलंगाना के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री एल रमना रूप से टीआरएस में हुए शामिल
Share:

हैदराबाद: तत्कालीन करीमनगर जिले में राजनीतिक माहौल रोजाना दिलचस्प मोड़ और मोड़ के साथ गर्म हो रहा है। तेदेपा तेलंगाना के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री एल रमना सोमवार को यहां तेलंगाना भवन में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री केटी रामाराव की मौजूदगी में औपचारिक रूप से टीआरएस में शामिल हो गए, जबकि हुजुराबाद उपचुनाव के लिए संभावित कांग्रेस उम्मीदवार माने जाने वाले पी कौशिक रेड्डी ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। ग्रैंड ओल्ड पार्टी ने कहा कि वह तेलंगाना के विकास का हिस्सा बनना चाहते हैं। 

राज्य मंत्रिमंडल से हटाए जाने के बाद भाजपा में शामिल हुए एटेला राजेंदर के बाहर निकलने के बाद से, जिला राजनीतिक गतिविधियों का केंद्र रहा है, जिसमें ग्राम स्तर के निर्वाचित प्रतिनिधियों से लेकर जिला नेताओं तक ने सत्तारूढ़ टीआरएस के प्रति अपनी अटूट निष्ठा की घोषणा की है। जिले, विशेषकर हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र में तेजी से हो रही घटनाओं के बाद विपक्षी दल असमंजस में हैं। रमना और कौशिक रेड्डी दोनों ने क्रमशः टीडीपी और कांग्रेस छोड़ने के कारणों के रूप में राज्य में बदलते राजनीतिक मैट्रिक्स और विकास प्रक्रिया का हिस्सा बनने की उनकी इच्छा का हवाला दिया।

एक बिदाई शॉट में, उस पर एक चुभने वाला, कौशिक रेड्डी ने आरोप लगाया कि ए रेवंत रेड्डी ने टीपीसीसी अध्यक्ष के पद के लिए रिश्वत दी थी। “कई अन्य नेता हैं जो कांग्रेस के प्रति वफादार रहे हैं और राज्य पार्टी अध्यक्ष के पद से पुरस्कृत होने के योग्य हैं। अपनी नियुक्ति के एक पखवाड़े बाद भी, रेवंत रेड्डी ने हुजूराबाद निर्वाचन क्षेत्र के लिए एक प्रभारी नियुक्त नहीं किया है, जबकि टीआरएस और भाजपा के पास अपने नेता हैं और निर्वाचन क्षेत्र में आक्रामक तरीके से काम कर रहे हैं, ”उन्होंने कहा कि टीपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष एन उत्तम कुमार रेड्डी रेवंत रेड्डी से कहीं बेहतर विकल्प थे।

इटावा एसपी सिटी को थप्पड़ मारने के आरोप में दो भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

सितंबर से Sputnik V का प्रोडक्शन शुरू करेगा सीरम इंस्टिट्यूट, प्रतिवर्ष होगा 30 करोड़ डोज़ का उत्पादन

‘करीना कपूर खान की प्रेग्नेंसी बाइबल' ने खड़ी की समस्यां, अभिनेत्री के खिलाफ दर्ज हो सकता है मुकदमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -