TDP मंत्री को लगा तगड़ा झटका, भाषा पर नियंत्रण न रखना पड़ा भारी
TDP मंत्री को लगा तगड़ा झटका, भाषा पर नियंत्रण न रखना पड़ा भारी
Share:

महामारी कोरोना संक्रमण के बीच पूर्व तेलुगू देशम पार्टी के मंत्री अयन्ना पत्रुदु के खिलाफ निर्भया एक्ट के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया. दरअसल, सोमवार को एक प्रदर्शन के दौरान उन्होंने नार्सिपत्तनम के म्यूनिसिपल कमिश्नर को लेकर कथित  तौर पर गलत बयानबाजी की थी.  विशाखापत्तनम रूरल पुलिस ने यह प्राथमिकी दर्ज की है. मंगलवार को म्यूनिसिपल कमिश्नर ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई कि पत्रुदु ने प्रदर्शन के दौरान नार्सिपत्तनम म्यूनिसिपल कमिश्नर ऑफिस में उन्हें अपशब्द कहे. 

प्रवासी श्रमिकों के लिए सरकार का मेगा प्लान, 20 जून को यह बड़ी योजना लांच करेंगे पीएम मोदी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोमवार सुबह पत्रुदु ने म्युनिसिपल ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया और जवाब की मांग की कि ऑफिस से पूर्व सरपंच और उनके दादा की तस्वीर को क्यों हटाया गया. निर्भया एक्ट के अंतर्गत भारतीय दंड संहिता की धारा 354 A (IV), 500, 504, 506, और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है. यह जानकारी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस बी. कृष्ण राव ने दी. मंगलवार सुबह नार्सिपतनम पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.  पत्रुदु  के खिलाफ कोविड-19 संबंधित नियमों के उल्लंघन का भी मामला है. मंत्री की गिरफ्तारी के बाद नार्सिपतनम में तनाव का माहौल हो गया. 

अवंतीपोरा एनकाउंटर में हिज्बुल का एक आतंकी ढेर, सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी

दूसरी ओर पिछले 24 घंटे में 12,881 नए मामले सामने आए और 334 लोगों की मौत हुई. एक दिन में देश में सामने आया यह सबसे ज्यादा केस है. देश में अब तक कुल 3,66,946 मामले सामने आ गए हैं. इनमें से 1,60,384 एक्टिव केस है. 1,94,325 मरीज ठीक हो गए हैं. वहीं मरने वालों की संख्या 12,237 हो गई है. एक्टिव केस और डीस्चार्ज मरीजों में फासला तेजी से बढ़ता जा रहा है. लोग संक्रमण से तेजी से उबर रहे हैं. समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार अब तक 52.95 फीसद लोग ठीक हो गए हैं.

दिल्ली के बाद अब NCR पर अमित शाह का फोकस, सभी जिलों के DM के साथ करेंगे बैठक

गलवान घाटी में चरम पर तनाव, माहौल शांत करने के लिए आज बात करेंगे मेजर जनरल

पीएम मोदी बोले- कोरोना से लड़कर आगे बढ़ेगा भारत, आपदा को अवसर में बदलेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -