संघ के समर्थन में बोले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज
संघ के समर्थन में बोले सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज
Share:

नई दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ यानी आरएसएस के समर्थन में अपनी बात कहकर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस केटी थॉमस चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने संघ की तारीफ़ करते हुए कहा कि संविधान के बाद सेना और आरएसएस ही भारतीयों को सुरक्षित रखता है. यह बात उन्होंने कोट्टयम में आरएसएस के शिविर में कही.

उल्लेखनीय है कि जस्टिस थॉमस ने संघ की तारीफ़ कर कहा कि संघ अपने कार्यकर्ताओं के भीतर अनुशासन को स्थापित करता है, ताकि वह देश की सुरक्षा कर सके. थॉमस ने कहा कि आरएसएस की यह फिजिकल ट्रेनिंग देश और समाज पर होने वाले हमले से बचाने के लिए है.यही नहीं आपातकाल से देश को उबारने का श्रेय भी उन्होंने आरएसएस को ही दिया.

बता दें कि जस्टिस थॉमस ने कहा कि भारत के लोग कैसे सुरक्षित हैं तो मैं कहुंगा देश में संविधान है, लोकतंत्र है, हमारी सेना है, लेकिन चौथे स्थान पर आरएसएस आता है. उन्होंने आरएसएस को मजबूत और बहुत बेहतर तरीके से सुनियोजित संस्था बताया. सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश जस्टिस केटी थॉमस का संघ के समर्थन में बोलना कई लोगों को रास नहीं आएगा और जल्द ही उनकी आलोचना होने से इंकार नहीं किया जा सकता.

यह भी देखें

महाराष्ट्र हिंसा में भारत विरोधी ब्रिगेड - आरएसएस

तीन दिन संघमय होगा उज्जैन-चुनावी कार्यक्रम पर होगा मंथन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -