पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने दिया धोनी को लेकर बयान
पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने दिया धोनी को लेकर बयान
Share:

भारत-न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के बाद धोनी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है. टी-20 मैच में धोनी के प्रदर्शन से नाराज लोगों और पूर्व खिलाड़ियों ने उन्हें सन्यास लेने की सलाह दी है. भारत ने न्यूजीलैंड को टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दी थी जिसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेट वीवीएस लक्ष्मण और अजीत अगरकर ने धोनी को टीम में नए खिलाड़ियों को मौका देने की बात कही है. अब एक और पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज में भारत की टीम में धोनी की जगह किसी युवा चेहरे को लेने की बात कही है.

उल्लेखनीय है कि धोनी की भारतीय टीम में मौजूदगी को लेकर पूर्व खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने कहा कि ''न्यूजीलैंड सीरीज के बाद अब भारत श्रीलंका के खिलाफ खेलेगा. श्रीलंका चोटी की टीम नहीं है. इसलिए साउथ अफ्रीका दौरे से पहले हम एक चांस ले सकते हैं. क्योंकि टी-20 में चोटी की टीमों में शुमार साउथ अफ्रीका के खिलाफ हमें कुछ मैच खेलने हैं. वो आपको कड़ी चुनौती देंगे.''

आकाश चोपड़ा ने धोनी के बारे में कहा कि ''पिछले साल भी धोनी की बल्लेबाजी में निरंतरता नही देखी गयी है, इसलिए श्रीलंका के खिलाफ मैचों से पहले ही भारतीय टीम में नए खिलाड़ी को जगह देनी चाहिए.

सौरव गांगुली ने दिया धोनी को लेकर बड़ा बयान

धोनी ने कीवी खिलाड़ियों को दी खुली चुनौती

धोनी की आलोचना करने वालों को कोहली ने दिया करारा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -