बड़ा खुलासा: पाकिस्तानी से 5 करोड़ रुपए लेकर CAA के खिलाफ प्रोटेस्ट में शामिल हुईं थीं दीपिका पादुकोण
बड़ा खुलासा: पाकिस्तानी से 5 करोड़ रुपए लेकर CAA के खिलाफ प्रोटेस्ट में शामिल हुईं थीं दीपिका पादुकोण
Share:

दीपिका पादुकोण इस समय सुर्ख़ियों में हैं। अदाकारा के पति यानी रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले एक फोटोशूट करवाया था और उसी के चलते अब दीपिका भी सुर्ख़ियों में हैं। हालाँकि दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है। जी दरअसल बीते समय में रॉ के पूर्व ऑफिसर एनके सूद (Former RAW Officer NK Sood) ने भी बॉलीवुड को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। उस दौरान उन्होंने ब्रिटिश-पाकिस्तानी बिजनेसमैन अनील मसर्रत (British-Pakistani businessman Aneel Mussarat) का कई बॉलीवुड सेलेब्स से जान पहचान होने की बात कही थी। केवल यही नहीं बल्कि सूद ने कहा था, अनील मसर्रत पाकिस्तान के पीएम इमरान खान (Pakistan PM Imran Khan) का बहुत अच्छा दोस्त है। यहां तक कि वो उनकी पार्टी पीटीआई को फंड (Aneel Mussarat funded Imran Khan PTI party) भी करता है।

इसके अलावा सूद ने कहा था कि अनील मसर्रत जब लंदन आता है तो ISI के लोगों और पाकिस्तानी आर्मी (ISI and Pakistani Army) के लिए पार्टी होस्ट करता है। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की दीवा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर भी बड़ा आरोप लगाया था। जी दरअसल सूद ने कहा था अनील मसर्रत एंटी-इंडिया एक्टिविटीज में शमिल है और लंदन में होने वाले CAA के खिलाफ प्रदर्शन को भी अनील ने फाइनेंस किया था। इसी के साथ उन्होंने चौकाने वाला खुलासा करते हुए कहा था, दीपिका जेएनयू में CAA के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन को सपोर्ट करने अनील मसर्रत के कहने पर ही गई Deepika Padukone went JNU on request of Aneel Mussarat) थी।

छपाक के प्रमोशन के दौरान ये शुरू हुआ था। वहीं सूद ने ये भी आरोप लगाया है कि दीपिका को वहां जाने के लिए 5 करोड़ रुपए भी मिले थे (Deepika Padukone got Rs five crore) जिसपर प्रवर्तन निदेशालय गौर कर रहा है। सी के साथ उन्होंने दीपिका को ISI के जनरल डायरेक्टर आसिफ गफूर की तरफ से सराहना मिली थी इसे भी याद दिलाया। केवल यही नहीं बल्कि सूद ने ये भी कहा है कि अनील मसर्रत की बेटी की शादी साल 2017 (Aneel Mussarat daughter wedding in 2017) में हुई थी। जहां बॉलीवुड के टॉप सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। रणवीर सिंह (Ranveer Singh), ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), सोनम कपूर, अनिल कपूर, सुनील शेट्टी और करण जौहर जैसे सितारों को इस शादी में देखा गया था।

जी हाँ और उऩ्होंने ये भी कहा कि अनिल कपूर, अनील मसर्रत को 25 सालों से जानते हैं और फैमिली रिलेशन्स भी हैं। सोनम कपूर की शादी में भी अनील मसर्रत पहुंचे थे। आपको पता हो दीपिका अपनी फिल्म छपाक के दौरान JNU में हुए प्रोटेस्ट में शामिल हुई थी जो CAA के खिलाफ था। वहीँ उस दौरान वह जमकर ट्रोल हुईं थीं और अब इसी बात को लेकर वह आज फिर ट्रोल हो रहीं हैं।

ये कैसी हो गई धर्मेंद्र की पहली पत्नी की हालत, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप!

'मैंने उसके कान के नीचे एक दिया', मशहूर डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को लेकर किया बड़ा खुलासा

अंडरवर्ल्ड डॉन के चक्कर में इंडस्ट्री से गायब हो गई मंदाकिनी, अब सिखाती हैं योगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -