पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह कल प्रेस कांफ्रेंस को करेंगे संबोधित
पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह कल प्रेस कांफ्रेंस को करेंगे संबोधित
Share:

चंडीगढ़:  पंजाब में जारी राजनीतिक सियासत के मध्य राज्य के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह  बुधवार यानी 27 अक्टूबर 2021 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले है। पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह 27 अक्टूबर को 11 बजे चंडीगढ़ में प्रेस को संबोधित करेंगे। इस बात की सूचना कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने ट्वीटर पर पोस्ट शेयर करते हुए दी है ।  जहां इस बारें में यह भी अनुमान लगाए जा रहे है कि इस दौरान कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी पार्टी को लेकर बड़ी घोषणा कर सकते हैं, क्योंकि कुछ दिन पहले उन्होंने कहा था कि जल्द ही वो अपनी पार्टी बना सकते है। 

रिपोर्ट्स का कहना है कि कांग्रेस का साथ छोड़ने के कुछ दिन के उपरांत कैप्टन अमरिंदर सिंह ने 20 अक्टूबर को घोषणा की थी कि वो पंजाब में अपनी अलग पार्टी बनाने वाले है। इस बीच उन्होंने बोला था कि वो जल्द ही पार्टी को जानकारी देंगे। वहीं उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए यह भी कहा था कि जब तक मैं अपने लोगों और पंजाब के भविष्य को सुरक्षित नहीं कर लेता, तब तक मैं चैन से नहीं बैठने वाला। पंजाब को राजनीतिक स्थिरता, आंतरिक और बाहरी खतरों से सुरक्षा की आवश्यकता है। मैं अपने लोगों से वादा करता हूं कि मैं उनकी शांति और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए सबकुछ करूंगा, जो भी आज दांव पर लगा है।

इस बीच कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बोला था कि यदि भाजपा किसानों की परेशानियों को हल कर देती हैं तो उनकी पार्टी बीजेपी के साथ गठबंधन कर लेगी। इसके साथ ही पूर्व सीएम ने बोला था कि वो समानविचार धारा वाली पार्टियों के साथ भी गठबंधन कर सकते हैं। 

 

क्या असम में भी बिना पटाखों के मनेगी दिवाली ? सीएम सरमा बोले- जनभावना के हिसाब से होगा फैसला

नितिन गडकरी ने ढाबा मालिकों को पेट्रोल पंप खोलने की अनुमति देने की बनाई योजना

मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक और झटका, MLA सचिन बिरला ने थामा भाजपा का दामन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -