फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई कविता कौशिक, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह है वजह
फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आई कविता कौशिक, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह है वजह
Share:

कोरोना महामारी के कारण देश की स्थिति काफी बिगड़ गई है वही देश के पूर्व पीएम मनमोहन सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके पश्चात् उन्हें दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में एडमिट कराया गया है। पीएम नरेंद्र मोदी से लेकर ममता बनर्जी, राहुल गांधी तथा अरविंद केजरीवाल समेत कई नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। इसके साथ ही कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी ट्वीट कर उनके बेहतर होने के लिए ट्वीट किया है। वहीं इस बीच टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक का ट्वीट वायरल हो रहा है।

दरअसल, अभिनेत्री कविता कौशिक ने एक ट्वीट किया जो बहुत वायरल हो रहा है। कविता का यह ट्वीट किस तरफ संकेत कर रहा है, यह कहना कठिन है, किन्तु व्यक्तियों से उन्होंने अपने मन की बात कही है। कविता ने लिखा है, "तुम डॉ। मनमोहन सिंह को न समझ पाए न वैल्यू कर पाए, किसी और को क्या ही करोगे? प्यारे देशवासियों?" इसके साथ-साथ कविता कौशिक ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है। 

वही कविता के इस ट्वीट पर प्रशंसक अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने के लिए ट्वीट कर रहे हैं तो कुछ कविता को ही ट्रोल करने लगे हैं। एक उपयोगकर्ता ने कविता पर निशाना साधते हुए लिखा है कि कृपया आप अधिक ज्ञान न दें, सब आपकी भांति मूर्ख नहीं होते। इसके अतिरिक्त एक और यूजर ने लिखा कि आप बहुत अधिक अकलमंद लगते हो।

अर्शी खान के साथ सेल्फी लेने आए शख्स ने की ऐसी हरकत की घबरा गई अभिनेत्री, वायरल हुआ वीडियो

इंडियन आइडल 12 में होगा बड़ा बदलाव, जज नहीं बल्कि इनके हाथों में होगी सिंगर्स की किस्मत

बीच सड़क पर रोते हुए राखी सावंत ने सलमान खान को लेकर कही ऐसी बात की देखकर हर कोई रह गया दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -