पूर्व राष्ट्रपति ओबामा इस कारण करेंगे कमला हैरिस का सहयोग
पूर्व राष्ट्रपति ओबामा इस कारण करेंगे कमला हैरिस का सहयोग
Share:

अमेरिका के राष्ट्रपति चुनावों की तारीख नजदीक आते ही राज्यों में चर्चाएँ तेज़ हो गई हैं। पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा अगले हफ्ते डेमोक्रेटिक टिकट पर अपना समर्थन दिखाते हुए कमला हैरिस के साथ एक जोड़ी के लिए जुड़ेंगे। हैरिस के जोड बिंदू के चलने के बाद यह जोड़ी की पहली घटना है। दोनों एक निचले स्तर के दान पर केंद्रित जमीनी स्तर पर धन उगाहने वाले और घटनाओं के ज्ञान के साथ एक अभियान सहयोगी के अनुसार, 2 अक्टूबर को एक उच्च डॉलर की घटना के लिए टीम बनाएंगे। वह घटना एक आभासी घटना की होगी। अभियान ने इस महीने की शुरुआत में अभियान के मुद्दे पर दोनों चैटिंग का एक वीडियो जारी किया।

वही जो बाइडेन, अब एक डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने 2009-2017 तक ओबामा के उपाध्यक्ष के रूप में कार्य किया। ओबामा के दौरान इसी तरह के आभासी छोटे डॉलर के फंडरेसर के लिए बिडेन में शामिल हो गए। रिपब्लिकन राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ प्रतियोगिता में, बिडेन के संचालन ने कुछ मतदाताओं को वापस जीतने की उम्मीद की जिन्होंने 2008 और 2012 में ओबामा को बढ़ावा दिया और फिर 2016 में ट्रम्प को वोट दिया और 2016 में घर में रहने वाले ओबामा मतदाताओं को प्रेरित करने के लिए। ओबामा और हैरिस लंबे समय तक राजनीतिक सहयोगी रहे हैं। हैरिस ने 2008 के राष्ट्रपति प्राथमिक के दौरान आयोवा में ओबामा के लिए प्रचार किया, जब वह सैन फ्रांसिस्को के जिला अटॉर्नी थे।

2010 में, जब हैरिस राज्य के अटॉर्नी जनरल के लिए चल रहे थे, तो ओबामा ने उनका समर्थन किया और एक धन उगाहने वाले कार्यक्रम में भाग लिया, जिससे उन्हें आखिरकार चुनाव में जीत मिली। ओबामा के देश के पहले अश्वेत राष्ट्रपति बनने के दो साल बाद, हैरिस उस नौकरी के लिए चुनी गई पहली महिला और अश्वेत व्यक्ति थीं। कम-डॉलर के फंडराइजर हालरी में हिलेरी क्लिंटन और कॉमेडियन एमी पोहलर और माया रूडोल्फ के साथ होने वाले एक इवेंट के समान होंगे, जिसने 100,000 से अधिक लोगों को आकर्षित किया और $ 6 मिलियन जुटाए। अभियान के सहयोगी ने कहा कि लोग सिर्फ $ 1 में योगदान देने पर भी इसमें शामिल हो सकेंगे।

दुनियाभर में तेज हुई कोरोना की मार, सामने आए इतने केस

IMF ने की पीएम मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' के अवधारणा की सराहना

रूस में जल्द ही उपलब्ध होगी जनता के लिए कोरोना वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -