दिन दहाड़े समाजवादी पार्टी के नेता पर हमला, गोली मारकर की हत्या..
दिन दहाड़े समाजवादी पार्टी के नेता पर हमला, गोली मारकर की हत्या..
Share:

लखनऊ: दिनों दिन बढ़ते जा रहा जुर्म थमने का नाम ही ले रहा है वहीं हाल ही में उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में एक पूर्व प्रधान और समाजवादी पार्टी के नेता की रविवार सुबह अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घने कोहरे में घटना को अंजाम देकर हत्यारे भाग निकले. कुछ देर बाद उधर से गुजर रहे एक राहगीर की सूचना पर गांव के लोगों और परिजनों को घटना की जानकारी हुई. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को उठाना चाहा तो ग्रामीणों ने रोक दिया. ग्रामीणों की मांग थी कि मौके पर जिलाधिकारी और एसपी आएं. अधिकारी हत्यारों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द करने का एलान किया जाएगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बता का पता चला है कि लगभग एक घंटे बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य मौके पर पहुंचे. उन्होंने हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, तब जाकर गांव वालों ने शव को उठाने दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस संबंध में मृतक की पत्नी मीना की तरफ से पुलिस को तहरीर दी गई है. वही यह भी कहा जा रहा है कि मृतक समाजवादी पार्टी नेता और पूर्व प्रधान अपने माता-पिता के इकलौते पुत्र थे. मोहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के शेख वालिया गांव के पूर्व प्रधान और समाजवादी पार्टी के नेता बिजली यादव की हत्या कर दी. परिजनों के अनुसार पूर्व प्रधान रविवार की सुबह रोजाना की तरह टहलने के लिए घर से निकले. घर से लगभग आधा किलोमीटर की दूरी पर स्थित अपने चचेरे भाई के कॉलेज के पास पहुंचे ही पहुंचे थे.

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि इस बीच हत्यारों ने उनके सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घना कोहरा होने के कारण हमलावरों के बारे में किसी को तत्काल कोई जानकारी नहीं मिल सकी. वहीं इस बात का पर जब गौर फ़रमाया गया है कि कुछ देर बाद उस रास्ते से गुजर रहे राहगीर ने शोर मचाकर घटना की जानकारी गांव के लोगों को दी.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी चैन की नींद का खोला राज, जानकर रह जाएंगे दंग

अटल बिहारी वाजपेयी की विशाल प्रतिमा देखने का मौका, प्रवेश के लिए नही चुकाने होंगे दाम

भाजपा महासचिव राम माधव का बड़ा बयान, जेएनयू हिंसा पर खोला गहरा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -