शिव मंदिर के पास होगा गुलशन कुमार पर अटैक, पुलिस को पहले से थी हत्या की जानकारी
शिव मंदिर के पास होगा गुलशन कुमार पर अटैक, पुलिस को पहले से थी हत्या की जानकारी
Share:

मुंबई: पूर्व पुलिस आयुक्त राकेश मारिया ने अपनी किताब Let Me Say It Now में टी-सीरीज के मालिक गुलशन कुमार की हत्या को लेकर हैरतअंगेज़ खुलासा किया है। अपनी पुस्तक में मारिया ने कहा है कि उन्हें गुलशन कुमार के क़त्ल के बारे में पहले ही जानकारी मिल गई थी. किन्तु वह वारदात को रोक नहीं पाए. 

उन्होंने अपनी किताब में बताया है कि खबरी ने जानकारी दी थी, तब मैंने पूछा था, विकेट कौन गिराने वाला है, जवाब था - अबू सलेम। मारिया के अनुसार, खबरी ने कहा था कि सलेम ने योजना बना ली है। वह शिव मंदिर के पास गुलशन कुमार पर अटैक करेगा। मारिया ने पूछा कि- क्या खबर पक्की है ? इस पर खबरी ने कहा था कि साहेब खबर एकदम पक्की है. इसके बाद वह सोचने लगे क्या किया जाए. उन्होंने अपनी किताब में बताया है कि उन्होंने इसके बाद मैंने महेश भट्ट को फ़ोन किया। भट्ट ने मारिया को इस बात के बारे में बताया कि गुलशन कुमार अक्सर शिव मंदिर जाते है।

मारिया ने अपनी किताब में लिखा है कि उन्होंने मुंबई अपराध शाखा से कहा था कि वह गुलशन कुमार को सुरक्षा दे. किन्तु 12 अगस्त 1997 को मारिया को खबर मिली की गुलशन कुमार का क़त्ल कर दिया गया है. जांच के दौरान पता चला कि गुलशन कुमार की सुरक्षा की जिम्मेदारी उत्तर प्रदेश पुलिस के जिम्मे थी. इस कारण मुंबई पुलिस ने अपनी सुरक्षा वापस ले ली थी. मारिया के मुताबिक, यूपी पुलिस पूरी मुस्तैदी से गुलशन कुमार की सुरक्षा कर रही थी, मगर जब खतरा कम हुआ तो सतर्कता भी कम हो गई. इसी का लाभ उठाकर गुलशन कुमार की हत्या कर दी गई.

केंद्र सरकार ने दी सरकारी कर्मचारियों को नई सौगात, जानिए क्या हैं खास

मानसून ने जगाई बम्पर पैदावार की उम्मीद, इस वर्ष हो सकता है अनाज का रिकॉर्डतोड़ उत्पादन

अब इंटरनेशनल ब्रांड्स को टक्कर देगी पतंजलि, बाबा रामदेव ने लिया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -