पूर्व पीएम मनमोहन सिंह दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती
पूर्व पीएम मनमोहन सिंह दिल्ली AIIMS में हुए भर्ती
Share:

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सिंह को सोमवार को एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था, इससे पहले पिछले साल मई में भी उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई थी जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

वर्ष 2009 में अनुभवी कांग्रेस नेता को कार्डियोवस्कुलर थोरेसिक सर्जन और एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट के वाइस-चेयरमैन डॉ. रमाकांत पांडा द्वारा रेडो बाईपास कार्डियक सर्जरी के लिए संचालित किया गया था। मनमोहन सिंह की खबर सामने आने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने पूर्व पीएम की '' शीघ्र बरामदगी '' की कामना की। 

उन्होंने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “प्रिय डॉ. मनमोहन सिंह जी, आपको शीघ्र स्वस्थ होने की कामना। भारत को इस कठिन समय में आपके मार्गदर्शन और सलाह की जरूरत है। ” इसके साथ ही, वरिष्ठ नेता और तिरुवनंतपुरम के सांसद शशि थरूर ने कहा, “यह सुनकर क्षमा करें। डॉ। मनमोहन सिंह को एक त्वरित और पूर्ण वसूली की कामना। वह इन चुनौतीपूर्ण समय में राष्ट्र का विवेक-रक्षक बन गया है। हम सभी को उसकी जरूरत है। मनमोहन सिंह ने सोमवार को कोविड-19 से लड़ने के लिए पीएम मोदी को सुझाव देते हुए एक पत्र भी लिखा। उन्होंने टीकाकरण के प्रयास को तेज करने की आवश्यकता पर जोर दिया। पत्र में लिखा है कि “कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई की कुंजी टीकाकरण प्रयास को तेज करना होगा। हमें टीकाकरण किए जा रहे पूर्ण नंबरों को देखने के लिए प्रलोभन का विरोध करना चाहिए, और आबादी के टीकाकरण के प्रतिशत पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। ”

अपनी बेटियों के करियर को बनाने के लिए पति से अलग हो गई थी बबिता

दिल्ली में बेकाबू हुआ कोरोना, बढ़ने लगा संक्रमण का आंकड़ा

कोरोना के बढ़ते केसों के बीच पूरम में श्रद्धालुओं की एंट्री पर लगा प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -