पूर्व पीएम ने पीएम मोदी की समुद्र तट पर सफाई करते हुए वीडियो पर कही यह बात
पूर्व पीएम ने पीएम मोदी की समुद्र तट पर सफाई करते हुए वीडियो पर कही यह बात
Share:

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते दिनों तमिलनाडु के ममल्लापुरम में थे। वह वहां चीनी राष्ट्रपति के साथ बैठक में शरीक होने पहुंचे थे। इस दौरान पीएम मोदी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पीएम मोदी समुंद्र तट की सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और सभी पीएम मोदी की सराहना भी कर रहे हैं। इस बीच पूर्व प्रधानमंत्री और जेडीएस नेता ने भी पीएम मोदी की तारीफ में एक ट्वीट किया है।

वीडियो को शेयर करते हुए देवेगौड़ा ने लिखा कि मैंने पीएम मोदी का ममल्लापुरम के एक तट पर नंगे पांव प्लॉगिंग (जाॉगिंग के लाथ-साथ सफाई करना) करते हुए वीडियो देखा। प्लास्टिक मुक्त भारत बनाने के लिए ये एक अच्छी शुरुआत है। उन्होंने पीएम मोदी के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए ये बात लिखी। जानकारी के लिए बता दें कि शनिवार को पीएम मोदी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो, ममल्लापुरम में समुद्र तट पर साफ-सफाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि आज सुबह ममल्लापुरम के बीच पर साफ-सफाई की। ऐसा करीब आधे घंटे तक किया। उन्होंने आगे लिखा कि जो भी कचरा इकट्ठा किया वो मैंने जयराज को दिया, जो हॉटल स्टॉफ का ही हिस्सा हैं। पीएम ने साथ ही ये भी लिखा कि चलिए यह तो सुनिश्चित है कि हमारे सार्वजनिक स्थल साफ-सुधरे रहेंगे। ज्ञात हो कि पीएम मोदी ने  दो दिवसीय दोरे पर भारत आए चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ वहां कई मुद्दों पर चर्चा की। 

सीएम योगी का तीखा हमला, कहा- जिस पार्टी का समर्थन करते हैं राहुल, उसकी हार तय हो जाती है...

जापान में तबाही मचा रहा 60 सालों का सबसे भीषण तूफ़ान, अब तक गई 33 लोगों की जान

नेपाल में चीनी राष्ट्रपति जिनपिंग ने दी हड्डी-पसली तोड़ने की धमकी, जानिए क्या है पूरा माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -