जम्मू-कश्मीर : पीडीपी का असतित्व खतरे में, इस नेता ने बनाई नई पार्टी
जम्मू-कश्मीर : पीडीपी का असतित्व खतरे में, इस नेता ने बनाई नई पार्टी
Share:

केंद्र शासित राज्य बनने के बाद से जम्मू-कश्मीर काफी राजनीतिक हलचल देखने को मिली है. लेकिन दूसरी ओर पीडीपी के पूर्व नेता सैयद अल्ताफ बुखारी ने रविवार को अपनी पार्टी का एलान कर दिया है. पार्टी बनाने के बाद बुखारी ने कहा कि यह एक बहुत ही खुशी की बात है कि हमने आखिरकार अपनी पार्टी बना ली है और इसे अपनी पार्टी के रूप में जाना जाएगा. उनके मुताबिक, हम पर बहुत सारी जिम्मेदारी है, क्योंकि उम्मीदें और चुनौतियां बहुत हैं. मैं जम्मू और कश्मीर के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि मेरी इच्छाशक्ति मजबूत है. बुखारी ने कहा कि यह सूबे के आम लोगों की पार्टी है, इसलिए इसका नाम अपनी पार्टी रखा गया है.

टायर फटने से हुआ दर्दनाक हादसा, 3 यात्रियों की हुई मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बीच, गुलाम हसन मीर, पूर्व मंत्री, और अध्यक्ष डेमोक्रेटिक पार्टी राष्ट्रवादी, पीडीपी-दिलावर मीर के पूर्व विधायक, नूर मोहम्मद शेख, अशरफ मीर और पूर्व कांग्रेस विधायक- फारूक़ सुरबी, इरफान नकीब और अन्य लोग सैयद अल्ताफ बुखारी की अपनी पार्टी में शामिल हो गए हैं. गौरतलब है कि शनिवार को पार्टी के कोर ग्रुप की बैठक में पूर्व वित्त मंत्री सईद अल्ताफ बुखारी को सर्वसम्मति से इसका अध्यक्ष चुना गया है.

क्या समाप्त हो जाएगा पटरियों के टूटने का डर ?

दूसरी ओर पीडीपी के एक और पूर्व विधायक मोहम्मद अशरफ मीर ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने अल्ताफ बुखारी की पार्टी में जाने का संकेत देते हुए कहा कि रविवार का इंतजार करिए, सब साफ हो जाएगा. यह वही, मोहम्मद अशरफ मीर हैं, 2014 के विधानसभा चुनावों में तत्कालीन मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला को सोनवार सीट पर हराया था. वहीं, प्रदेश कांग्रेस के श्रीनगर जिला प्रधान इरफान नकीब ने भी अपनी पार्टी का दामन थामने का एलान किया है.

हॉलीडे पर जाना चाहती है आलिया भट्ट, किसके साथ?

शादी समारोह का चिकन खाने के बाद छात्रा की हुई दर्दनाक मौत, दो दर्जन से अधिक बीमार

प्रियंका गांधी का ट्वीट हुआ ट्रोल, इस गलती से उड़ा मजाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -