बुमराह को 'बेबी बॉलर' कहने वाले इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कही यह बात
बुमराह को 'बेबी बॉलर' कहने वाले इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कही यह बात
Share:

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक अपने विवादितों बयानों के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं. पिछले साल उन्होंने अपने जमाने के तेज गेंदबाजों से तुलना करते हुए जसप्रीत बुमराह को 'बेबी बॉलर' कहते हुए विवाद खड़ा कर दिया था.बुमराह वर्तमान में तीनों ही फॉर्मेट में दुनिया के सबसे बेहतरीन तेज गेंदबाजों में से एक हैं और रज्जाक का मानना है कि ये भारतीय तेज एक विश्वस्तरीय गेंदबाज बनने की ओर अग्रसर है.

रज्जाक ने दी बुमराह को 'बेबी बॉलर' कहने पर सफाई: रज्जाक ने कहा कि बुमराह को लेकर दिए गए उनके बयान का गलत मतलब निकाला गया, हालांकि वह अब भी अपनी उस बात पर कायम हैं कि उनके खेलने के दिनों में गेंदबाजी का स्तर कहीं बेहतर था.मैक्ग्रा ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मेरे मन में बुमराह के खिलाफ कुछ नहीं है, मैं बस उनकी तुलना ग्लेन मैक्ग्रा, वसीम अकरम, कर्टली एम्ब्रोस, शोएब अख्तर जैसे गेंदबाजों से कर रहा था. जिनका सामना करना कहीं अधिक मुश्किल होता. मेरे कमेंट का गलत मतलब निकाला गया.'

रज्जाक ने कहा, 'वह एक विश्वस्तरीय गेंदबाज बनने की ओर बढ़ रहे हैं. लेकिन हमारे समय में, गेंदबाज ज्यादा क्षमता के थे. इस पर ज्यादा लोग सवाल नहीं उठा सकते.' साथ ही उनका मानना है कि वर्तमान में क्रिकेट के स्तर में गिरावट आई है और उन्होंने इसके लिए टी20 क्रिकेट के ओवरडोज को जिम्मेदार ठहराया.

रज्जाक ने कहा, 'आप वर्तमान तेज गेंदबाजों की पीढ़ी का सामना करते हुए वैसा दबाव नहीं महसूस करते, कुल मिलाकर दुनिया के क्रिकेट का ये बुरा दौर है. हम वैसे विश्व स्तरीय खिलाड़ी नहीं पैदा कर रहे हैं, जैसा हम 10-15 साल पहले करते थे.' रज्जाक ने कहा, आपके पास एक ही टीम में तेंदुलकर, जहीर, सहवाग, गांगुली थे. वे मेरी टीम में भी जगह बना लेते. शायद ज्यादा टी20 क्रिकेट इस गिरावट के लिए जिम्मेदार है.

महान फुटबॉलर चुन्नी गोस्वामी का 82 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

रासुका भोग रहे जावेद ने कोरोना से जंग जीती, भेजा गया भोपाल

कोरोना महामारी के चलते टली नवाज़ शरीफ की सर्जरी, बेटी मरियम ने दी जानकारी

OMG! लड़के कुवारी नहीं बल्कि शादीशुदा लड़कियों के साथ करना चाहते है सेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -