पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी नासिर जमशेद ने स्वीकारी मैच फिक्सिंग की बात
पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी नासिर जमशेद ने स्वीकारी मैच फिक्सिंग की बात
Share:

 

मैनचेस्टर: पाकिस्तान के पूर्व ओपनिंग बैट्समैन नासिर जमशेद को पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में अपने साथी क्रिकेटरों को रिश्वत देने के षड्यंत्र में शामिल होने का दोषी पाया गया है। नासिर ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और अगले वर्ष फरवरी उन्हें सजा सुनाई जाएगी।क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, नासिर के खिलाफ इंग्लैंड की एक अदालत में सुनवाई चल रही है। 

जमशेद को फरवरी 2017 में इंग्लैंड के दो नागरिकों, यूसुफ अनवर और मोहम्मद एजाज के साथ गिरफ्तार किया गया था। अनवर और एजाज ने बीते हफ्ते ही पीएसएल खिलाड़ियों से रिश्वत लेने की बात कबूल कर ली थी। जांच में पाया गया कि 2016 में बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में भी फिक्सिंग का प्रयास किया गया था, जबकि पीएसएल में 2017 में मैच फिक्स किए गए थे। दोनों मामलों में जमशेद पहली दो गेंदों पर रन नहीं बनाने के लिए राजी हो गए थे।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के लिए 48 वनडे और 18 टी-20 मुकाबले खेल चुके जमशेद को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की भ्रष्टाचार रोधी इकाई ने गत वर्ष 10 साल के लिए क्रिकेट से बैन कर दिया था। जिसके बाद से पाकिस्तान के पूर्व ओपनिंग बैट्समैन नासिर जमशेद का क्रिकेट करियर एक तरह से ख़त्म सा ही हो गया है ।

VIDEO: जब एम एस धोनी ने गाया बच्चन साहब का गाना, झूम उठे लोग

डोपिंग बैन के बाद पृथ्वी शॉ ने की दमदार वापसी, न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट टीम में मिल सकती है जगह

इंडियन सुपर लीगः जमशेदपुर और चेन्नइयिन के बीच मैच हुआ ड्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -