पूर्व पाक पीएम बेनज़ीर भुट्टो के बेटे बिलावल को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटाइन
पूर्व पाक पीएम बेनज़ीर भुट्टो के बेटे बिलावल को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटाइन
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में विपक्षी पार्टी PPP के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी कोरोना वारयस पॉजिटिव पाए गए हैं। पाकिस्तान पीपल्स पार्टी (पीपीपी) के 32 वर्षीय अध्यक्ष और देश की दो बार पीएम रह चुकीं बेनजीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो ने कहा कि उनके संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद से वह क्वारंटाइन  में चले गए हैं।

बिलावल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं कोविड-19 से संक्रमित पाया गया हूं और स्वयं क्वारंटाइन में हूं। मुझमें बीमारी के हल्के लक्षण हैं। मैं घर से काम करना जारी रखूंगा और वीडियो लिंक के जरिए PPP स्थापना दिवस के कार्यक्रम को संबोधित करूंगा।'  बता दें कि उनके राजनीतिक सचिव जमील सूमरो के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद, उन्होंने बुधवार को खुद को राजनीतिक गतिविधियों से दूर रखने का निर्णय लिया था।

बता दें कि पाकिस्तान में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस के 3,306 नए मामले दर्ज किए गए हैं, जिसके बाद बृहस्पतिवार को देश में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 3,86,198 पहुंच गए हैं।  स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि बीमारी के कारण 40 और लोगों ने दम तोड़ दिया है। देश में मृतकों की संख्या 7,843 पहुंच गई है। उसने बताया कि देश में संक्रमण का उपचार करा रहे मरीजों की संख्या 43,963 है।

बिडेन के कार्यभार संभालने से पहले यूएस में कोरोना के मामले हो जाएंगे दोगुने: अध्ययन

एचएमडी ग्लोबल निर्यात के लिए भारत का लाभ उठाने पर कर रहा है विचार

WHO ने जारी की फिज़िकल एक्टिविटी गाइडलाइंस, कहा- महामारी हो या नहीं, एक्टिव रहना जरुरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -