मंसूरपुर में रेलवे फाटक बंद करने पर किसानों में भड़का आक्रोश, धरने पर बैठे

Apr 17 2019 02:02 PM
मंसूरपुर में रेलवे फाटक बंद करने पर किसानों में भड़का आक्रोश, धरने पर बैठे

मुजफ्फरनगर : शहर के मंसूरपुर में रेलवे फाटक बंद करने पर किसानों में आक्रोश फैल गया। किसान फाटक खुलवाने की मांग को लेकर रेलवे ट्रैक पर ही धरने पर बैठ गए। जिसको लेकर प्रशासन व रेलवे विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी किसानों की काफी नोंकझोक हुई। तीन घंटे चले हंगामे से कई ट्रेनें प्रभावित हुईं। 

सड़क किनारे खड़े डंपर में जा घुसी अनियंत्रित कार, चार की मौत कई घायल

दीवार बनवाने का काम शुरू

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंसूरपुर रेलवे फाटक को आवागमन के लिए पूरी तरह से बंद करने के लिए रेलवे फाटक के दोनों ओर रेलवे विभाग ने दीवार बनवाने का काम शुरू किया। रात करीब सात बजे किसानों को रेल विभाग द्वारा फाटक नंबर 48 पर दीवार बनवाने के बारे में पता चला तो, किसानों में आक्रोश फैल गया। करीब साढे़ सात बजे किसान एकत्र होकर रेलवे फाटक पर पहुंचे और उन्होंने दीवार बनाने का विरोध किया। 

आयकर विभाग ने टीडीएस प्रमाण-पत्र को किया संशोधित

भारी संख्या में पुलिस बल तैनात 

जानकारी के मुताबिक किसानों के रेलवे फाटक पर पहुंचने के बाद आरपीएफ और जीआपी के जवान भी मौके पर पहुंचे। किसानों की इनसे काफी नोंकझोक हुई। इंस्पेक्टर संजीव कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। रेलवे ट्रैक पर धरने की सूचना पर रेलवे विभाग के चीफ डिप्टी इंजीनियर शिवम द्विवेदी भी पहुंचे। किसानों ने उनको बीच धरने पर बैठा लिया। करीब 10 तक हंगामा होता रहा।

दूसरे चरण में 13 राज्यों की 97 सीटों के लिये कल होगा मतदान

श्रीनगर में दूसरे चरण का मतदान कल, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत