पप्पू यादव का केंद्र पर निशाना, कहा- बंटवारे की सियासत कर रही भाजपा

हजारीबाग: पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी (JAP) के चीफ पप्पू यादव एक जनसभा को संबोधित करने झारखंड के हजारीबाग पहुंचे थे. इस दौरान पप्पू यादव ने नागरिक संशोधन कानून (CAA) को लेकर कहा कि जो लोग यहां रह रहे हैं, उनसे सरकार दस्तावेज की मांग करती है. किन्तु जो लोग देश से बाहर हो चुके हैं और भारत के खिलाफ दुश्मनी करने पर उतारू हैं, उन्हें बिना किसी कागज के भारत में बुलाना कहीं से जायज नहीं है.

इस दौरान पप्पू यादव ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. पप्पू ने कहा कि मोदी सरकार इंसानियत की नहीं बल्कि जात-पात और धर्म संप्रदाय के आधार पर लोगों को बांटकर, विभाजन की सियासत कर रही है. वहीं, पूर्व सांसद ने कांग्रेस पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिन्होंने भारत में 60 वर्षों तक निरंतर शासन किया. उन्होंने भी गरीबों को मानवता के नाम पर भी कुछ नहीं दिया, बस वोट लेते रहे. 

पप्पू यादव ने आगे कहा कि आज जनता के सामने दुविधा है कि वो क्या करें. ऐसे में लोगों को अब सोच समझकर निर्णय लेना होगा और आगे कदम बढ़ाना होगा. आपको बता दें कि पप्पू यादव लगातार NRC, NPR और CAA को लेकर मोदी सरकार पर हमलावर हैं.

बच्चों को मानव अंगों के बारे में समझाने के लिए टीचर ने पहन लिया Anatomy Bodysuit

Sukanya Samriddhi Yojana, PPF, KVP में निवेश करने के बारे में सोच रहे है तो, जानिये किसपे कितना मिलेगा ब्याज

एयर इंडिया के बंद होने की खबर पर बोले MD अश्विन लोहानी, कहा- ये अफवाह बेबुनियाद

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -