बिहार: बाढ़ से बेहाल दानापुर में पहुंचे पप्पू यादव, सरकार पर जमकर साधा निशाना

पटना: बिहार के पटना से सटे दानापुर जिले के कई इलाकों में जलजमाव की गंभीर समस्या से लाखों लोग प्रभावित हैं. गोला रोड और चित्रकूट नगर समेत दर्जनों इलाके बीते 10 दिनों से जलमग्न है और प्रशासन की ओर से जल निकासी के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठाए जा रहे हैं. ऐसे में शनिवार की गोला रोड और चित्रकूट नगर पहुंचे पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के संस्थापक पप्पू यादव जनता की समस्या देख सरकार पर जमकर बरसे. 

पप्पू यादव ने कहा कि हैवान और जल्लाद है सरकार में बैठे लोग, जिन्हें दानापुर के लोगों का कष्ट नज़र नहीं आ रहा. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के साथ साथ इस इलाके के सांसद और MLA को इस्तीफा दे देना चाहिए क्योंकि उनकी ओर से इन पीड़ित लोगों के कष्ट को दूर करने के लिए कोई कदम नही उठाए जा रहे हैं. पप्पू ने कहा कि वो आज इस इलाके में आए हैं और देखा कि लोग काफी कष्ट में है.

पप्पू यादव ने कहा कि उन्होंने अपनी ओर से लोगों के बीच खाना पानी और दवा का वितरण किया है पर वो पर्याप्त नहीं है, इन पीड़ितों को सरकार की ओर से रिलीफ कैम्प लगाकर सहायता पहुंचनी चाहिए, लेकिन ऐसा नही हो रहा और इसके लिए सरकार के साथ साथ जिला प्रशासन भी दोषी है. उन्होंने कहा कि सरकार ने दानापुर के दर्जनों इलाके के लाखों लोगों का जीवन नरक बना दिया है. जनता इसके लिए उन्हें कभी क्षमा नही करेगी.

संजय निरुपम का दावा, कहा - चापलूस नेताओं को हटाए बिना कांग्रेस का बेड़ा पार नहीं होगा

पाक के हमले को नाकाम करने वाले विंग कमांडर अभिनन्दन की 51 स्क्वॉड्रन को किया जाएगा सम्मानित

फिर छावनी में तब्दील हुई अयोध्या, चप्पे-चप्पे पर तैनात हैं सुरक्षाबल, ये है कारण

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -