कोर्ट में पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने किया सरेंडर, भेजे गए जेल

नई दिल्ली: पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने शुक्रवार को MPMLA कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। उनके खिलाफ अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी करने के साथ ही 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया था। अदालत ने  इस मामले में सुनवाई करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया है। वह अदालत में जींस, सफेद शर्ट और मास्क व केसरिया टोपी पहन कर आए थे। उन्होंने एक पुराने लंबित मुकदमे में जमानतदार की जमानत वापसी कराकर आत्मसमर्पण कर दिया है। अदालत ने उन्हें फिलहाल नैनी जेल भेज दिया है।

उल्लेखनीय है कि राजधानी में अजीत सिंह हत्याकांड में फरार जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर कमिश्नरेट पुलिस ने इनाम घोषित किया है। गुरुवार को DCP पूर्वी संजीव सुमन ने बताया था कि पूर्व ज्येष्ठ उप प्रमुख अजीत सिंह की हत्या के मामले में पूर्व सांसद षड्यंत्र रचने के आरोपी हैं। डीसीपी पूर्वी संजीव सुमन के अनुसार, अजीत हत्याकांड में पूर्व सांसद के खिलाफ अदालत से गैरजमानती वारंट हासिल करने के बाद तलाश तेज कर दी है। बुधवार रात को पुलिस ने लखनऊ में उनके चार ठिकानों पर छापे मारे, किन्तु पूर्व सांसद नहीं मिले। पुलिस ने इन ठिकानों से तीन लोगों को हिरासत में ले लिया था। पूछताछ के बाद इन्हें रिहा कर दिया गया था।

इससे पहले पूर्व सांसद के पिता और रारी के पूर्व MLA राजदेव सिंह ने सीएम को पत्र भेजकर बेटे के सुरक्षा की गुहार लगाई है। उन्हें आशंका है कि पुलिस की लगातार विधि के खिलाफ कार्रवाई से बेटे की जान को खतरा है। 

इंदौर में कोरोना टीकाकरण के लिये 46 प्राइवेट हॉस्पिटल्स में बनाये गये केन्द्र

ICICI बैंक दे रहा घर खरीदने का सुनहरा मौक़ा, 10 सालों में सबसे सस्ता हो गया रेट

विप्रो के शेयर में आई भारी गिरावट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -