Dogs Conclave:  पूर्व विधायक ने उठायी कुत्तों के पक्ष में आवाज, कही यह बात
Dogs Conclave: पूर्व विधायक ने उठायी कुत्तों के पक्ष में आवाज, कही यह बात
Share:

बेंगलोरः एक पूर्व विधायक ने कुत्तों के हक में आवाज उठायी है। कन्नड़ कार्यकर्ता और पूर्व विधायक वटाल नागराज ने कुत्तों के हक में आवाज उठाने के लिए अनोखा तरीका अपनाया है। नागराज ने कुत्तों के पक्ष में 'डॉग कॉन्क्लेव'(Dogs Conclave) का आयोजन किया। पूर्व विधायक ने कहा, 'राजनीतिक पार्टियों में झगड़े होते है, उनमें गलत भाषा का प्रयोग किया जा रहा है।' इसको लेकर उन्होंने नेताओं को कुत्तों की जगह दे दी। उन्होंने कुत्तों के प्रति चिंता व्यक्त की। यहां तक कि उन्होंने यह तक कह दिया कि राजनेता इन दिनों कुत्तों से भी ज्यादा भौंकने लगे हैं।

राजनेताओं की कार्यशैली के खिलाफ बुधवार को प्रदर्शन किया गया। नागराज ने कहा, 'कुत्ते नाखुश हैं कि राजनेताओं ने उनकी जगह ले ली है। वे कुत्तों की तुलना में अधिक भौंक रहे हैं। आंतरिक राजनीतिक झगड़े अधिक अश्लील हो रहे हैं। 80 वर्षीय अनुभवी राजनेता ने कहा, 'राजनेता भौंक रहे हैं और राजनीति का स्तर मर गया है। वृद्धावस्था की राजनीति अब अस्तित्व में नहीं है और एक-दूसरे के खिलाफ ढीली बातचीत बढ़ रही है। बहुत भ्रष्टाचार हो रहा है और राजनेता उनका धैर्य हार रहे हैं।

वे व्यापार की वस्तु बन रहे हैं। नागराज ने कहा, राजनेता) लोगों के बारे में बिल्कुल चिंतित नहीं हैं और बेशर्म हो रहे हैं। वे भौंक रहे हैं और एक दूसरे के साथ लड़ रहे हैं यही कारण है कि हम कुत्तों के सम्मेलन के माध्यम से राजनेताओं का असली चेहरा दिखा रहे हैं। यह देश में अपने तरह का पहला मामला है। 

मध्यप्रदेश हनी ट्रैप कांड: SIT के हाथ लगे 1000 अश्लील वीडियो, सामने आ सकते हैं कई बड़े नाम

सीएम कमलनाथ ने किया भोज मेट्रो परियोजना का शिलान्यास, तीन सालों में भोपाल में दौड़ेगी मेट्रो

जौनपुर में कटा 18 हज़ार रुपए का चालान, सदमे में गई ऑटो ड्राइवर की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -