पूर्व विधायक के पोते ने गोली मारकर की आत्महत्या
पूर्व विधायक के पोते ने गोली मारकर की आत्महत्या
Share:

भोपाल/मध्यप्रदेश : पूर्व विधायक गोविंदसिंह राजपूत के पोते राहुल राजपूत ने स्वयं को गोली मार कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। हालांकि प्रथम दृष्टया तो इसे आत्महत्या माना जा रहा है लेकिन मामले में पुलिस अन्य बिंदूओं पर भी विचार कर रही है। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है। बताया जा रहा है कि राहुल राजपूत बीई की काउंसिलिंग के लिए इंदौर जाने की तैयारी कर रहा था। हाल ही में वह सागर से भोपाल आया था। इस दौरान वह इंदौर जाते समय अपने परिजन के साथ माता मंदिर के सीआई होम्स के फ्लैट में ठहर गया। रात्रि में विश्राम करने के बाद जब सभी सुबह उठे तो नाश्ते के बाद राहुल अपने कमरे में चला गया।

बस इसी के बाद परिजन को फ्लैट के कमरे से गोली चलने की आवाज़ सुनाई दी। जिसके बाद परिजन वहां दौड़कर पहुंचे और राहुल को लहूलुहान देखकर स्तब्ध रह गए। तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया गया। मगर अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच प्रारंभ कर दी। बताया जा रहा है कि राहुल ने दो गोलियां चलाई थीं। एक गोली कमरे में रखी अलमारी पर लग गई तो दूसरी गोली उसकी दाहिनी कनपटी पर लग गई। बताया जा रहा है कि जिस रिवाॅल्वर से गोली चली वह उसके चाचा मूरत सिंह की थी।

रिवाॅल्वर का लाईसेंस होने की जानकारी मिली है। मामले में पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। घटना में अन्य मसले पर भी जांच की जा रही है। माना जा रहा है कि घटना में राहुल की हत्या की बात भी सामने आ सकती है। बताया जा रहा है कि राहुल के पिता की सागर में खेती है। घटना के बाद परिवार के अन्य सदस्यों को भी जानकारी दी गई। जब परिजन ने राहुल का शव देखा तो माहौल गमगीन हो गया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -