मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट हुईं  सु​ष्मिता,वायरल हो रही फोटोज
मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट हुईं सु​ष्मिता,वायरल हो रही फोटोज
Share:

बॉॅलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस सु​ष्मिता सेन बड़ें लंबे अरसे से फिल्मी पर्दे से दूर हैं  लेकिन वह अपने फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अपने फैंस से कनेक्ट रहने के लिए वह इंस्टा हैंडल पर अपने जिम के फोटोज और वीडियोज अपलोड करती हैं। आपको बता दें सु​ष्मिता कई बार अपने 4 एप्स ​शो करते हुए भी नज़र आ चुकी हैं। हाल ही में वह एयरपोर्ट पर मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट हुई। 

4 बार मौत के करीब पहुंंचे थे अमिताभ

जी हां, आप सु​ष्मिता के चेहरे पर अलग ही खुशी देख सकते हैं। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है वह पहले भी मिस्ट्री बॉय के साथ स्पॉट हो चुकी हैं। फोटो में आप देख सकते हैं सु​ष्मिता ने ब्लू जींस के साथ कैजुएल टॉप कैरी किया हैं। फोटो में देख  सकते हैं सुष्मिता और मस्ट्रिी बॉय साथ आते हैं लेकिन थोड़ा आगे जाकर वह दोनों अलग हो जाते हैं। आपको बता दें सु​ष्मिता ने दो लड़कियों को अडॉप्ट किया हैं। वह उनके साथ फॉरेन ट्रीप पर भी जाती रहती हैं।

आयुष्मान का ऐसा भयानक रूप देख आप भी डर जायेंगे

गौरतलब है सु​ष्मिता जल्द ही बॉलीवुुड में कमबैक करने जा रही हैं। पूर्व मिस यूनिवर्स रह चुकी सु​ष्मिता आखिरी बार फिल्म 'नो प्रोबल्म' में नज़र आईं थीं। यह फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी। सु​ष्मिता ने मीडिया को बताया था कि उन्हें दो स्क्रिप्ट पसंद आई है जिस पर जल्द काम शुरू कर सकती हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

देखिए रेखा की कांजीवरम साड़ियों का बेहतरीन कलेक्शन

फिल्म सुपर-30 पर विकास बहल का असर, ऋतिक ने कुछ इस तरह दिया बयान

फिल्म 'ठग्स आॅफ..' में सिर्फ इतने मिनिट के लिए दिखेंगी कैटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -