पूर्व मिस केरल एंसी कबीर और रनर-अप रही अंजना की सड़क दुर्घटना में मौत
पूर्व मिस केरल एंसी कबीर और रनर-अप रही अंजना की सड़क दुर्घटना में मौत
Share:

कोच्चि: पूर्व मिस केरल और इसी प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही युवती की वईटिला के पास एक सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि तिरुवनंतपुरम की रहने वाली एंसी कबीर (24) और त्रिशूर की निवासी अंजना शाजन (25) की कार कथित तौर पर एक बाइक से टक्कर होने से बचाने की कोशिश में अचानक घूम गई और दुर्घटना का शिकार हो गई।

यह हादसा रविवार देर रात लगभग एक बजे हुआ। कार में मौजूद दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। पुलिस ने मीडिया को हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि, '‘उनके साथ कार में सवार एक अन्य व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में एडमिट कराया गया है और उसकी हालत नाजुक है। वह त्रिशूर के माला का रहने वाला है। हालांकि, घायल हुए अन्य एक व्यक्ति की हालत स्थिर है।'

पुलिस को संदेह है कि केवल ड्राइवर ने ही ‘सीटबेल्ट’ लगा रखी थी। बता दें कि एंसी कबीर और अंजना शाजन ने 2019 में मिस केरल प्रतियोगिता में भाग लिया था। एंसी इस प्रतियोगिता की विजेता थीं, जबकि अंजना दूसरे स्थान पर रही थीं। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों  के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है और जांच शुरू कर दी है। 

‘सर रोज हमारी बेइज्जती हो रही है’, SC कमीशन के उपाध्यक्ष से समीर वानखेड़े ने की शिकायत

महाराष्ट्र के इस जिले में लगे भूकंप के झटके

एक फोन कॉल ने बदल दी थी टिम कुक की जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -