पूर्व मंत्री के पुत्र ने की आत्महत्या

Mar 14 2018 05:15 PM
पूर्व मंत्री के पुत्र ने की आत्महत्या

दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री और बहुजन समाज पार्टी बीएसपी के वरिष्ठ नेता लालजी वर्मा  के पुत्र विकास वर्मा ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है.

 विकास ने बुधवार की सुबह लखनऊ के गोमती नगर स्थित आवास पर घर में रखी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर घर में मौजूद लोग पहुंचे तो वह लहूलुहान जमीन पर पड़ा था. लालजी वर्मा के पुत्र विकास वर्मा को गंभीर हालत में बुधावर की सुबह ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया. खबर के फैलते ही लालजी वर्मा के समर्थकों का मोर्चरी में जमावड़ा लग गया. लालजी वर्मा और उनका पूरा परिवार ट्रॉमा सेंटर में मौजूद था. जहां सभी का रो-रो कर बुरा हाल था. गौरतलब है कि विकास पहले भी आत्महत्या का प्रयास कर चूका है. पिछले साल जब विकास ने आत्महत्या का प्रयास किया था तो उससे पहले उसने फेसबुक पर पोस्ट डाली थी. उसने लिखा था कि अपनी बीमारी की वजह से हो रही परेशानी के कारण वह तंग हो गया है. अब उसकी जीने की इच्छा नहीं है. 

बता दें कि लालजी वर्मा बीएसपी के बड़े कद के नेताओं में गिने जाते हैं. वह 2007 में कैबिनेट मंत्री  भी रह चुके हैं. 2012 के विधानसभा चुनाव में वह अपनी सीट से हार गए थे. 2017 के विधानसभा चुनाव में उन्हे फिर से कटेहरी सीट से जीत मिली थी.

ढाई साल की मासूम का हाथ कटा शव कब्रिस्तान में पड़ा मिला

प्रेमिका की हत्या कर खुद ट्रेन के आगे कूदा युवक

अ‌र्द्धनिर्मित पिस्टलों के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

 

?