यूपी की सियासत में बड़ा उलटफेर, पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने थामा सपा का दामन
यूपी की सियासत में बड़ा उलटफेर, पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने थामा सपा का दामन
Share:

लखनऊ: BSP से बाहर होने के बाद पूर्व सांसद तथा मायावती सरकार में कैबिनेट मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने दो दर्जन से अधिक समर्थकों के साथ सोमवार को यहां समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। वहीं इस अवसर को सपा कार्यालय में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नये वर्ष में पार्टी को बड़ा तोहफा बताया। जंहा अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में अब समाजवादी पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी और बीजेपी पर भरोसा करने वालों की भी आंखें खुलेंगी। वहीं उन्होंने कहा कि आज जब राम प्रसाद चौधरी के वाहनों का काफिला बस्ती से निकला तो अयोध्या व बाराबंकी में भी लोग हैरान हो गए।

जानकारी मिली है कि इन लोगों ने टोल पर आज बड़ी कीमत दी है। इनका अपने समर्थकों के साथ आज समाजवादी पार्टी में शामिल होना एक अच्छा संकेत है। अब लोगों का भरोसा भाजपा से टूटेगा। किसान तो भाजपा पर भरोसा कर पछता रहा है जबकि नौजवान तथा कामगार भी इनकी फर्जी एलान से अपने आप को काफी छला महसूस कर रहे थे। सूत्रों से मिली जानकरी के अनुसार बस्ती के रहने वाले पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी को 20 दिसम्बर को बसपा से बाहर किया गया था। जंहा बस्ती के रहने वाले है पूर्व सांसद व विधायक राम प्रसाद चौधरी के साथ ही 8 पूर्व विधायक और एक पूर्व सांसद ने भी आज सपा का दामन पकड़ लिया।

 वहीं 6 जिलापंचायत सदस्य और कई पूर्व जिला पंचायत सदस्य भी शामिल हुए। और इस मौके पर सपा कार्यालय में सैकड़ों लोग मौजूद थे। राम प्रसाद चौधरी के साथ पूर्व विधायक दूध नाथ व जितेंद्र कुमार, मालती देवी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, विपिन शर्मा पूर्व ब्लाक प्रमुख, कबीर चौधरी पूर्व प्रत्याशी ,उमेश पांडे पूर्व विधायक, अनिल कुमार पूर्व विधायक मुजफ्फरनगर, रामप्रसाद पासी पूर्व प्रत्याशी कानपुर, सुदर्शन पासी शाहजहांपुर ,राजेंद्र चौधरी पूर्व विधायक, मुकेश चौधरी जिला पंचायत सदस्य ,सीताराम पूर्व जिला अध्यक्ष बहुजन समाज पार्टी भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। 

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, आसमान पर पहुँचने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD

केरल की वामपंथी सरकार का बागी रुख, कहा- राज्य में लागू नहीं होने देंगे NPR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -