शिवराज सरकार पर मंत्री पीसी शर्मा ने साधा निशाना, बोले - बीजेपी और सिंधिया के दलों में घिरे
शिवराज सरकार पर मंत्री पीसी शर्मा ने साधा निशाना, बोले - बीजेपी और सिंधिया के दलों में घिरे
Share:

भोपाल: एमपी में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद भी सियासी हलचल जारी है. हालांकि विस्तार के बाद भी विभागों के बंटवारे नहीं होने पर कांग्रेस पूर्व जंनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज बीजेपी और सिंधिया के दलों में घिर गए हैं. इस वजह से उन्हें आगे समझ में नहीं आ रहा है कि वे क्या करें?

मुख्यमंत्री शिवराज पर हमला बोलते हुए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा है कि जो मंत्री आवंटित विभाग नहीं लें रहे हैं, उन्हें पार्टी से बाहर कर देना चाहिए. इस संबंध में पूर्व मंत्री ने कहा है की 70 वर्षों के इतिहास में यह पहला अवसर है, जब विभागों के बंटवारे में  इतना समय लग रहा है. 

बता दें की एमपी में मंत्रिमंडल का विस्तार काफी समय के बाद 2 जुलाई के दिन किया गया था. लेकिन एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत जाने के बाद भी विभागों का बंटवारा नहीं हो पाया है. इसी कारण मुख्यमंत्री शिवराज ने आज होने वाली कैबिनेट बैठक को भी टाल दिया है. वहीं मध्य प्रदेश में कोरोना का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. प्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़ने का सिलसिला लगातार जारी है. शुक्रवार को प्रदेश में 316 नए पॉजिटिव केस सामने आए जबकि 4 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है. शुक्रवार को जारी मीडिया बुलेटिन के अनुसार प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 16657 हो गई. वही प्रदेश में मरने वालों की 638 हो गई. साथ ही प्रदेश में अब तक 12481 मरीज स्वस्थ हो चुके है. और प्रदेश में कुल एक्टिव केस की संख्या 3598 है.
 

जानें क्या है "सौर एपेक्स", 100 साल के जीवन में कर लेंगे 122,640,000 मील की यात्रा

कोरोना कवच बीमा पालिसी को मिली 29 कंपनियों की मंजूरी, 5 लाख तक रहेगी बीमा राशि

कोरोना के चलते चुनाव होने पर चल रहे है पक्ष और विपक्ष के अपने तर्क: बिहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -