बेटी का शव देखकर फूट-फूटकर रोये शिवराज सिंह, इस वजह से हुई मौत

भोपाल : हाल ही में मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की दत्तक पुत्री भारती का बीते गुरुवार को बीमारी के चलते निधन हो गया है. जी हाँ, बीते कल दोपहर को भारती को अचानक चक्कर आ गये और उसके बाद उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया. ख़बरों के मुताबिक़ सही समय पर इलाज ना मिलने की वजह से उनकी मृत्यु हो गई. अपनी पुत्री की मौत की खबर सुनते ही शिवराज सिंह की पत्नी साधना सिंह और पुत्र कार्तिकेय अस्पताल पहुंच गये और उन दोनों ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये और रात में ही विदिशा पंहुचे. वहीं पुत्री की मौत की खबर सुनकर शिवराज सिंह की आंखे भी नम हो गईं. वहीं उसके बाद उन्हें दुखी देखकर उनके साथियों ने सांत्वना दी.

आप सभी को बता दें कि शिवराज सिंह चौहान उसके बाद विदिशा के मुखर्जी नगर स्थित सुंदर सेवाश्रम पंहुचे, जहां उन्होंने वहां रह रहीं बेटियों से मुलाकात की. आपको बता दें कि उनकी पढ़ाई-लिखाई से लेकर खाने पीने तक का सारा खर्च शिवराज सिंह ही उठाते हैं और शाम के समय रंगई स्थित शमशान घाट पर भारती का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

आप सभी को यह भी बता दें भारती शिवराज सिंह की दत्तक पुत्री थीं और पिछले साल ही 1 मई को शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह ने विदिशा के मंदिर में ही युवक रवींद्र मालवीय के साथ शादी करवाई थी. फिलहाल शिवराज सिंह का परिवार भारती की मौत के कारण सदमे में है.

149 साल बाद दुनिया में दिखाई दिया चंद्र ग्रहण का ये नज़ारा, देखें तस्वीरें

अंतर्राष्ट्रीय दबाव के आगे झुका पाकिस्तान, कुलभूषण को देगा काउंसलर एक्‍सेस

आज Redmi 7A की दूसरी फ्लैश सेल होगी शुरू, उठाए खास ऑफर का लाभ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -