पूर्व विधायक हथियार सहित पकड़ा गया
पूर्व विधायक हथियार सहित पकड़ा गया
Share:

नोएडा: सपा के एक पूर्व विधायक को विदेशी हथियार सहित पकड़ा गया है. राकेश सिंह अलीगढ़ के छर्रा विधानसभा क्षेत्र से विधायक है. पश्चिमी यूपी एसटीएफ के द्वारा अलीगढ़ में की गई छापामारी में ये खुलासा हुआ. गुप्त सूत्रों के द्वारा एसटीएफ को विदेशों से तस्करी किये गए हथियार भारत में बेचने की खबर मिली थी जिसके बाद टीम ने उक्त कार्यवाही को अंजाम दिया.

पश्चिमी यूपी एसटीएफ के एसपी राजीव नारायण मिश्रा ने बताया कि सूचना मिली थी, कि विदेशोंं से तस्करी करके अवैध हथियार भारत में बेचे जा रहे हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने जनपद अलीगढ़ के क्वारसी थाना क्षेत्र में रहने वाले ठाकुर राकेश सिंह के घर पर छापा मारा. वहां से एसटीएफ को एक ब्राजील निर्मित 9 एमएम की पिस्तौल और 16 कारतूस मिले.

एसपी ने बताया कि कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार राकेश सिंह ने बताया कि उन्होंने यह पिस्तौल एक हथियार तस्कर से खरीदी थी. एस पी ने बताया कि राकेश सिंह अलीगढ़ के छर्रा विधानसभा क्षेत्र से विधायक है और उन पर पहले भी इस तरह कई आपराधिक मामले दर्ज है .पुलिस विधायक राकेश सिंह से लगातार पूछताझ कर रही है और इसके जरिये वो इनके पुरे गिरोह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है. 

इतने बच्चें हुए गायब, किसी को कोई जानकारी नहीं

जल्लाद पिता ने बेटी को जिन्दा जलाया

बीजेपी विधायक का मुस्लिम विरोधी बयान

भाजपा नेताओं ने किया आस्था का उपहास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -