कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री को भी हुआ कोरोना
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री को भी हुआ कोरोना
Share:

बेंगलुरु: इन दिनों कोरोना के फैलते प्रभाव को देखते हुए कई जगह पर लोग घर में ही कैद हो गए हैं. इसी बीच कर्नाटक में भी कोरोना संकट तेजी से फैलता चला जा रहा है. अब इसी बीच मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जी हाँ मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद अब सिद्धारमैया को देर रात मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है उन्हें बुखार की शिकायत थी.

उसी के बाद उन्हें हॉस्पिटल लाया गया है. इसके अलावा यह भी खबर है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. जी दरअसल उनसे जुड़े सूत्रों का कहना है कि, 'इंफेक्शन के कारण वह बुखार से पीड़ित हैं. उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया है, उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.' इसके अलावा सिद्धारमैया के बेटे यतींदरा ने बताया कि 'मेरे पिता को कल रात से बुखार था. इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.'

आप सभी देख सकते हैं खुद पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर मैं हॉस्पिटल में एडमिट हो गया हूं. मेरी अपील है कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह सिम्टम्स देखें और खुद को क्वारनटीन कर लें.' वैसे इस समय कोरोना का संक्रमण बहुत तेज गति से फ़ैल रहा है वहीँ इसे रोकने के कई प्रयास भी जारी है. बीते दिनों ही कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई और उसके बाद येदियुरप्पा की बेटी की कोरोना पॉजिटिव पाई गई है.

राम जन्म भूमि पूजन का मुहूर्त बताने वाले पुजारी को मिली धमकी

कर्नाटक में कोरोना संक्रमण के पांच हजार से अधिक केस आए सामने, 84 ने तोड़ा दम

कोरोना संक्रमित हुए कर्नाटक के मुख्यमंत्री B. S. येदियुरप्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -