पूर्व IPS ने इस HOT बिकिनी गर्ल का बारिश में योगा करते हुए वीडियो किया शेयर
Share:

नई दिल्ली: हाल में गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी रहे संजीव भट्ट एक बार फिर से सुर्खियों में है. जिसका कारण एक बिकनी गर्ल का बारिश में योग करता हुआ वीडियो शेयर करना है. पूर्व आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट ने हाल ही में अपने फेसबुक अकॉउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे एक लड़की बारिश में योग करते हुए नजर आ रही है. वही इस लड़की ने बिकनी पहनी हुई है, जो इस योग को और भी हॉट बना रही है. उनके इस वीडियो पर यूज़र्स द्वारा लगातार कमेंट्स किये जा रहे है, जिसके चलते वे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए है.

बता दे कि पूर्व आईपीएस अधिकारी रहे संजीव भट्ट, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के खिलाफ अपनी बयानबाजी के चलते सुर्खियों में रहे थे. वही वे अब भी राजनितिक मुद्दों पर सवाल खड़े करते रहते है. ऐसे में उनके द्वारा यह वीडियो शेयर करना उनकी सुर्खियों का कारण बन गया है.

इस वीडियो पर लोगो द्वारा तरह तरह के कमेंट्स भी किये जा रहे है. एक यूजर ने लिखा कि क्यों अश्लीलता फैला रहे हो तो एक और ने लिखा कि ये वीडियो आप हमें क्यों दिखा रहे हो, ना तो हमारे यहां इतनी रोमांटिक बारिश हो रही है और ना ही हमारी बीवी इतनी हॉट है. आप इस वीडियो को देख खुद बता सकते है इस बिकनी गर्ल के योगा के बारे में. 

Photos : इंटरनेट पर एक बार फिर छाया एमी जैक्सन का Hot अवतार

सलमान की ज़ेरॉक्स कॉपी हैं यह आदमी, तस्वीरें देख रह जाएँगे हैरान

Photos : कुछ ऐसी लैविश लाइफ जीते है सऊदी अरब के रईसजादें

इंस्टा पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट करती नजर आई स्नेपचैट के CEO की गर्लफ्रेंड

इटली में पति और दोस्तों के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही है ये Hot आईपीएल एंकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -