यूपी विधानसभा चुनाव में सीएम योगी के खिलाफ लड़ेंगे अमिताभ, किया बड़ा ऐलान
यूपी विधानसभा चुनाव में सीएम योगी के खिलाफ लड़ेंगे अमिताभ, किया बड़ा ऐलान
Share:

लखनऊ: भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के पूर्व अफसर अमिताभ ठाकुर ने शनिवार को कहा कि वह उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि उत्तर प्रदेश कैडर के IPS अधिकारी ठाकुर को समयपूर्व रिटायर कर दिया गया था। ठाकुर ने शनिवार को जारी किए गए एक बयान में कहा कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ के विरुद्ध आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि,  'सीएम योगी ने अपने कार्यकाल में सभी अलोकतांत्रिक, अराजक, दमनकारी, उत्पीड़नात्मक तथा विभेदकारी काम किए, वह इनके विरोध में सीएम योगी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे, फिर चाहे आदित्यनाथ जहां से भी चुनाव लड़ें। ठाकुर ने आगे कहा कि यह उनके लिए सिद्धांतों की लड़ाई है, जिसमें वह गलत के खिलाफ अपना विरोध जाहिर करेंगे। उन्हें गृह मंत्रालय के फैसले के अनुपालन में गत 23 मार्च को अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी गई थी।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्रालय के एक आदेश में कहा गया था कि ठाकुर को "उनकी सेवा के शेष कार्यकाल के लिए बनाए रखने के लिए उपयुक्त नहीं पाया गया है। इसलिए जनहित में अमिताभ ठाकुर को उनकी सेवा पूरी होने से पहले तत्काल प्रभाव से वक़्त से पहले सेवानिवृत्ति दी जा रही है।'

असम विधानसभा में मवेशी संरक्षण विधेयक-2021 पारित, गौहत्या पर बैन...कड़ी कार्रवाई का प्रावधान

21 साल में बढ़ी अमेरिका-मेक्सिको सीमा पर प्रवासी मुठभेड़

दिल्ली दुष्कर्म मामला: राहुल गाँधी का फेसबुक अकाउंट भी हो सकता है ब्लॉक, NCPCR ने भेजा नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -