खुद को AAP और AAP को देश समझते हैं केजरीवाल : गांधी

खुद को AAP और AAP को देश समझते हैं केजरीवाल : गांधी

नई दिल्ली : पूर्व सूचना आयुक्त शैलेश गांधी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक खुला पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने दिल्ली CM के कामकाज के तरीके पर सवाल खड़े किए हैं. शैलेश गांधी ने अपने पत्र में आरोप लगाया है कि वह अरविंद मतलब आम आदमी पार्टी (आप) और आम आदमी पार्टी को भारत समझते हैं, उन्होंने कहा कि आप के कई वरिष्ठ नेताओं ने आपका साथ छोड़ दिया या उन्हें निकाल दिया गया.

गांधी ने आरोप लगाया कि लोकपाल विधेयक पर 5 मंत्रियों के साथ बातचीत को लेकर बने 5 सदस्यीय दल में केवल आप ही मजे लूट रहे हैं. उन्होने कहा कि आप (केजरीवाल) के अस्पष्ट तर्क से ऐसा लगता है कि आप देशहित के लिए काम नहीं कर रहे थे. आपको ऐसा लगता है कि 'अरविंद का मतलब आप' और 'आप का मतलब भारत' है. बता दें कि शैलेश गांधी केंद्रीय सूचना आयोग, नई दिल्ली में सूचना आयुक्त रह चुके हैं.

गांधी ने कहा कि इसमें देश के लोगों की दिलचस्पी रही है. आपको दिल्ली में अभूतपूर्व बहुमत मिला, लेकिन 9 महीने बाद भी लोकपाल विधेयक पारित होने के कोई आशंका नहीं दिख रही है. इसे देखकर लगता है कि लोकपाल के लिए आपका उत्साह कम हो गया है. सुझाव देते हुए कहा गांधी ने केजरीवाल से अपनी सरकार के कामकाज को आगामी एक साल के अंदर डिजिटल करने पर विचार करने को कहा.