क्रिकेटरों को बड़ी सौगात देने वाले हैं गौतम गंभीर, किया ये ऐलान
क्रिकेटरों को बड़ी सौगात देने वाले हैं गौतम गंभीर, किया ये ऐलान
Share:

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के सांसद और पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर दिल्ली के क्रिकेटरों को एक बड़ी सौगात देने वाले हैं. जिसमें दिल्ली स्थित यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में फर्स्ट क्लास क्रिकेट को लाने के लिए गौतम गंभीर जी जान से जुटे देख रहे हैं. दिल्ली के एक और मैदान पर रणजी ट्रॉफी के आने वाले सीजन के कुछ मैच खेले जा सकते हैं. वहीं पूर्व सलामी बल्लेबाज गंभीर की मदद से ये तैयारियां अपने अंजाम तक पहुंच रही हैं.

यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्टेडियम के अंदर दो ड्रेसिंग रूम का काम लगभग पूरा होने जा रहे है. ड्रेसिंग रूम के अंदर खिलाड़ियों को जिस तरह की सुविधा चाहिए उसका पूरा ध्यान भी रखा गया है. इसके अतिरिक्त फ्लड लाइट्स, स्कोरबोर्ड, साइड स्क्रीन के लिए जल्द ही टेंडर जारी कर दिए जाएगा. इस क्रिकेट मैदान में हर एक बारीकी पर ध्यान दिया जा रहा है जो अधिकांश अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैदानों पर देखने को मिलता है.

गौतम गंभीर की मेहनत की के कारण ही सारा काम इसी साल जून में खत्म हो पायेगा. इसके पश्चात् इस मैदान पर मैच खेले जा सकते हैं. भाजापा सांसद गौतम गंभीर चाहते हैं कि सितंबर-अक्टूबर के महीने से फर्स्ट क्लास क्रिकेट यमुना स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में  प्रारम्भ हो सके. यहां तक कि इस ग्राउंड के आखिरी चरण का काम होने के पश्चात् गौतम गंभीर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई की ग्राउंड कमेटी से क्लीयरेंस लेने में भी मदद करेंगे. दिल्ली विकास प्राधिकरण के तहत आने वाले इस यमुना स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स  को 1999 में शुरू किया गया था. यहां पर टेबल टेनिस के मैच और साल 2010 के कॉमनवेल्थ गेम्स के कुछ प्रतियोगिताएं भी हो गई हैं. 

Under 17: भारत करेगा मेजबानी, महिला टीम का होगा बोलबाला

विराट कोहली ने इस टूर्नामेंट को बताया सबका 'बाप', कहा- सभी इसी से शुरू होते हैं

फुटबाल: भारत में पहली बार होगा फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -