66 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहा ये भारतीय क्रिकेटर, 28 साल छोटी है पत्नी
66 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रहा ये भारतीय क्रिकेटर, 28 साल छोटी है पत्नी
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज़ अरुण लाल, दूसरी बार दूल्हा बनने जा रहे हैं. वह 66 वर्ष की आयु में दूसरी शादी करेंगे. उनकी होने वाले पत्नी का नाम बुलबुल साहा है. जिनकी आयु 38 साल है. यानी वह अरुण लाल से  28 वर्ष छोटी हैं. अरुण और बुलबुल बहुत समय से एक-दूसरे को जानते हैं. दोनों पुराने दोस्त भी हैं. अरुण लाल ने विवाह का कार्ड भी छपवा लिया है और बांटने की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है. उनका विवाह 2 मई को कोलकाता के पीयरलेस इन होटल में होगा. शादी में बड़ा रिसेप्शन भी दिया जाएगा.


 
बता दें कि अरुण लाल ने पहली शादी रीना के साथ की थी. दोनों ने आपसी सहमति से ही तलाक कर लिया था. सूत्रों की मानें तो रीना बहुत दिनों से बीमार चल रही हैं. उनकी मर्जी से ही अरुण दूसरा विवाह करने जा रहे हैं. अरुण और बुलबुल ने एक माह पहले ही सगाई की, जबकि रिलेशनशिप बहुत समय से हैं. अरुण का जन्म एक अगस्त 1955 को यूपी के मुरादाबाद में हुआ था. उन्होंने बंगाल के लिए क्रिकेट खेला है. उनकी शादी में भी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (CAB) के अफसरों, साथी खिलाड़ियों, बंगाल के क्रिकेटर्स और बाकी परिवारजनों को आमंत्रित किया जाएगा. अरुण को 2016 में कैंसर हुआ था, जिसके कारण उन्होंने कमेंट्री छोड़ दी थी. फिर उन्होंने बीमारी को मात देकर बंगाल टीम की कोचिंग का कार्य संभाला था.

बता दें कि अरुण लाल ने अपने क्रिकेटिंग करियर में 16 टेस्ट और 13 ODI मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने टेस्ट में 729 और ODI में 122 रन बनाए हैं. हालांकि, अरुण अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर में एक भी शतक नहीं लगा सके. उन्होंने प्रथम श्रेणी में 156 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 30 शतक जड़ते हुए कुल 10421 रन बनाए. अरुण ने पहला अंतर्राष्ट्रीय मैच 27 जनवरी 1982 को इंग्लैंड के खिलाफ कटक में खेला था. जबकि अंतिम मैच अप्रैल 1989 को वेस्टइंडीज के खिलाफ किंग्सटन टेस्ट खेला था. 

वानखेड़े स्टेडियम में मनाया गया 'क्रिकेट के भगवान' का जन्मदिन, परिवार सहित स्टैंड्स में मौजूद रहीं नीता अंबानी

बॉलीवुड में धमाल मचाने वाली हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी!

MI की शर्मनाक 8वीं हार, क्या अब भी प्ले ऑफ में पहुंच सकती है मुंबई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -