गिरफ्तार हुए पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह, जानिए पूरा मामला

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने अपने साथी क्रिकेटर के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया और इसी मामले में उन्हें हरियाणा में गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है बाएं हाथ के दिग्गज भारतीय क्रिकेटर युवराज को बीते शनिवार 16 अक्टूबर को हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में गिरफ्तार किया गया। जी दरअसल युवराज पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप था, और इस मामले में शिकायत पिछले साल की गई थी।

उस समय उनके खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के मामले में FIR दर्ज की गई थी, हालाँकि बीते शनिवार को उन्हें इस मामले में गिरफ्तार कर लिया गया और तुरंत ही उन्हें जमानत भी मिल गई। बताया जा रहा है युवराज सिंह पिछले साल अनजाने में किए गए अपने एक कमेंट के कारण इस पूरे मामले में फंस गए थे। साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान कई अन्य खिलाड़ियों की ही तरह युवराज सिंह भी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ इंस्टाग्राम लाइव पर बातें कर रहे थे। उस दौरान वह भी अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे थे।

उसी बीच एक लाइव चैट उन्होंने टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ की। इसी लाइव के दौरान युवराज ने भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल को लेकर एक ऐसे शब्द का इस्तेमाल किया था, जो जातिसूचक टिप्पणी के दायरे में आया था। उनके इस बयान के सामने आने के बाद जमकर विवाद हुआ था और उनके खिलाफ खिलाफ SC-ST कानून की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। इसी मामले में बीते शनिवार को हांसी थाने में उनसे कुछ देर पूछताछ हुई और इसके बाद कोर्ट के आदेशों का पालन करते हुए पुलिस ने औपचारिकताओं को पूरा करते हुए युवराज को जमानत पर छोड़ दिया।

इंस्टाग्राम यूजर्स सावधान! पैसा तीन गुना करने के नाम पर की जा रही है धोखाधड़ी

भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दिन सानिया मिर्जा लेगी ये बड़ा फैसला

दिल्‍ली से अगवा नाबालिग को आगरा ले गए और फिर।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -