राहुल गांधी शादीशुदा नहीं हैं, सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाते हैं: केरल के पूर्व सांसद
राहुल गांधी शादीशुदा नहीं हैं, सिर्फ लड़कियों के कॉलेज में जाते हैं: केरल के पूर्व सांसद
Share:

इडुक्की : पांच राज्यों में जारी चुनावी संग्राम के बीच नेताओं की गलत बयानबाजी भी तेजी से हो रही है। अब हाल ही में जो ताजा बयान सामने आया है वह केरल से सामने आया है। यहाँ एक पूर्व सांसद ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया है। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं पूर्व सांसद जॉयस जॉर्ज की। जी दरअसल उनके रैली में दिए एक बयान पर कांग्रेस आगबबूला है और चुनाव आयोग में शिकायत की बात कह रही है। हुआ यूँ कि इडुक्की जिले में केरल सरकार के मंत्री एम।एम। मणी के लिए रैली को संबोधित कर रहे जॉर्ज ने राहुल गांधी के चुनावी कैंपेन पर निशाना साधा।

उन्होंने इस दौरान कहा, 'राहुल गांधी का चुनावी कैंपेन ये है कि वो लड़कियों के कॉलेज में जाएंगे। वहां पर जाकर वो लड़कियों को बेंड होना सिखाएंगे। मैं बच्चों से कहता हूं कि ऐसा मत करना, उनके सामने सीधे ही खड़े रहना।' इसी के साथ उन्होंने आगे यह भी कहा कि, 'राहुल गांधी शादीशुदा नहीं हैं, इसलिए इस तरह के कार्यक्रमों में जाते हैं।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि जिस वक्त पूर्व सांसद ये बयानबाजी कर रहे थे, उस दौरान एम. एम. मणी मंच पर ही मौजूद थे और ठहाके लगा रहे थे। यह सब देखने के बाद कांग्रेस पार्टी की ओर से इस बयान का पुरजोर विरोध किया जा रहा है।

आप सभी जानते ही होंगे कि जॉयस जॉर्ज इडुक्की से निर्दलीय सांसद रह चुके हैं। वैसे केरल के बारे में बात करें तो यहाँ सभी विधानसभा सीटों पर 6 अप्रैल को मतदान होना है, जबकि नतीजे दो मई को ही आएंगे। वैसे यहाँ इस समय मतदान से पहले प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। खुद कांग्रेस नेता राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद हैं, और वह लगातार इस राज्य में प्रचार में जुटे हुए हैं। 

रामसेतु के सेट से तस्वीर शेयर कर बोले अक्षय- 'पुरातत्वविद् की भूमिका निभा रहा हूं'

नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ता की पत्नी का बलात्कार, हाथ-पांव बांधकर नहर में फेंका

सहायक प्रोफेसर के लिए निकली वैकेंसी, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -