इंग्लैंड के इस फुटबॉल प्लेयर को निकला कोरोना, हॉस्पिटल में भर्ती
इंग्लैंड के इस फुटबॉल प्लेयर को निकला कोरोना, हॉस्पिटल में भर्ती
Share:

इंग्लैंड और लीड्स के पूर्व डिफेंडर नॉर्मन हंटर को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद अस्पताल में इलाज किया जा रहा है, चैम्पियनशिप क्लब ने शुक्रवार को पुष्टि की है."हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि लीड्स यूनाइटेड और इंग्लैंड के दिग्गज नॉर्मन हंटर का परीक्षण सकारात्मक परीक्षण के बाद अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. COVID -19 के लिए, "लीड्स ने बयान जारी किया.

हंटर ने लीड्स के साथ 14 साल बिताए, दो लीग खिताब जीते, एक ईएफएल कप और 1975 में यूरोपीय कप के फाइनल में पहुंचे, जहां वे बायर्न म्यूनिख से 2-0 से हार गए. इसके बाद उन्होंने ब्रिस्टल सिटी और बार्न्सले के लिए खेला, जहां उन्होंने 1982 में अपना करियर समाप्त किया, लक्ष्य.कॉम ने बताया. अपने जुझारू शैली के लिए जाने जाने वाले, हंटर ने इंग्लैंड के लिए 28 कैप्स जीते और 1966 के विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे. उन्होंने 1980-84 तक बार्न्सली प्रबंधक और 1985-87 से रॉदरहैम यूनाइटेड के प्रबंधन के रूप में भी काम किया.

फुटबॉल सहित सभी खेल गतिविधियां कोरोनोवायरस महामारी के चलते एक ठहराव में आ गई हैं, यूरोप में सभी प्रमुख लीग सार्वजनिक स्वास्थ्य चिंताओं के कारण स्थगित हो गए हैं. इंग्लैंड खेल जगत में कई प्रमुख हस्तियों को संक्रमण हुआ है, जिसमें आर्सेनल के प्रबंधक मिकेल आर्टेटा भी शामिल हैं, हालांकि स्पैनियार्ड ने पूर्ण रिकवरी की है.

लॉक डाउन के चलते होने वाले पति के लिए खास डिश बनाना सीख रही है तीरंदाज दीपिका

पहली बार घर में होगी मैराथॉन, भाग लेंगे यह खिलाड़ी

लॉक डाउन के चलते बढ़ी खिलाड़ियों की परेशानी, कैंप में भी  ट्रेनिंग की इजाजत नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -