इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन खेलेंगे साउथ अफ्रीका के लिए !
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन खेलेंगे साउथ अफ्रीका के लिए !
Share:

हाल में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने खुलासा करते हुए कहा है कि वे अब दक्षिण अफ्रीका की तरफ से खेलेंगे. उन्होंने इस बात की घोषणा करते हुए कहा है कि वे दक्षिण अफ्रीका की तरफ से खेलने के लिए तैयार है. इस बात की जानकारी खुद केविन पीटरसन ने दी है और कहा है कि इंग्लैंड में अगले साल खेलना मुश्किल होगा क्योंकि अफ्रीका में मेरा परिवार है और इस समय में यहां रहने में मुझे अच्छा लग रहा है. मैं अगले वर्ष इंग्लैंड में नहीं रहूंगा. मुझे नहीं लगता कि 39 की उम्र होने पर मैं इंग्लैंड की गर्मी में खेल सकूंगा.'

बता दे कि पीटरसन का इंग्लैंड एंड वेल्स (ईसीबी) से कई बार विवाद हुआ है. 2013-14 एशेज सीरीज में इंग्लैंड की हार के बाद पीटरसन को राष्ट्रीय टीम से बाहर कर दिया गया था. ऐसे में अब साउथ अफ्रीका की टीम में जगह बना सकते है. 

पीटरसन ने कहा कि अगले दो सालों में दक्षिण अफ्रीका में बहुत क्रिकेट खेलने वाला हूं, मुझे बैटिंग करना पसंद है. मैं तबतक बैटिंग करूंगा जब तक मुझे बैटिंग की कला रास आती रहेगी. अब मैं बूढा हो चुका हूं. मेरी पिंडली में चोट लगी है मैं फील्डिंग नहीं कर पाया. बुधवार को पीटरसन ने सरे की ओर से खेलते हुए 35 गेंदों में 52 रन बनाए जिसमें चार छक्के शामिल थे. यह उनका पिछले दो सालों में पहला इंग्लिश घरेलू मैच था.पीटरसन ने ट्वीट करते हुए लिखा,”शुक्रिया, अंतिम बार इंग्लैंड में खेलने को लेकर बहुत उत्साहित हूं." दक्षिण अफ्रीका 2019 का विश्व कप जीतने के लिए लालायित है, क्योंकि उन्होंने अभी तक एक भी वर्ल्ड कप नहीं जीता है. अगर पीटरसन उनकी टीम में शामिल हो जाते हैं, तो वे बेहद मजबूत हो जाएंगे.

तमिलनाडु में एक कार्यक्रम के दौरान लुंगी पहने लाठी लिए दिखे ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ओपनर मैथ्यू हेडन

BCCI ने शास्त्री को दिया 8 करोड़ का भारी भरकम पैकेज

वीरेंद्र सहवाग ने शेयर की रोजर फेडरर की गाय के साथ वाली तस्वीर, हो रही है वायरल

BCCI ने किया एलान, रवि शास्त्री बने हेड कोच, संजय बांगर को बनाया असिस्टेंट कोच

टेस्ट सीरीज में मुरली विजय कि जगह लेंगे धवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -